IRCTC Tour Package : अब रेलवे के टूर पैकेज में Royal Enfield पर घूमिए मेघालय की मनमोहक वादियां

IRCTC Tour Package मेघालय की मनोरम वादियों के साथ अगर बुलेट हो तो फिर घूमने का मजा दोगुना हो जाएगा। जी हां भारतीय रेल आपके लिए ऐसा ही एक टूर पैकेज लाया है। आप रॉयल एनफील्ड के साथ पर्यटन स्थल पर घूम सकते हैं।

Jitendra SinghSat, 25 Sep 2021 06:02 PM (IST)
अब रेलवे के टूर पैकेज में Royal Enfield पर घूमिए मेघालय की मनमोहक वादियां

जमशेदपुर : IRCTC ने देश के खूबसूरत स्थल देखने के लिए एक खास टूर पैकेज, रॉयल एनफील्ड शुरू करने वाली है। इसके माध्यम से आप घूम सकते हैं देश की कई खूबसूरत स्थल। यह यात्रा छह रातों और सात दिन की होगी। आप यहां अकेले भी टैवल कर सकते हैं और दो लोग भी जा सकते हैं। यह ट्रिप 13 नवंबर से 19 नवंबर तक के लिए होगी। इसके लिए आपको IRCTC दे रहा सुनहरा मौका के साथ खास टूर पैकेज। यदि आप घूमने के शौकीन हैं तो IRCTC की आफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करा सकते हैं।

बुलेट पर कीजिए पहाड़ों की सैर

नॉर्थ इस्ट के राज्यों में जाकर वहां के खूबसूरत गांवों में घूमना हर पर्यटक का सपना होता है। देश में मेघालय पर्यटकों का सबसे पसंदीदा पर्यटक स्थलों में से एक है। IRCTC आपके लिए एक खास टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें आप रॉयल एनफील्ड बाइक के जरिए मेघालय की खूबसूरत जगहों पर घूम सकते हैं। इस पैकेज को Enigmatic Meghalaya Adventure Package नाम दिया गया है।

13 नवंबर से 19 नवंबर तक होगी ट्रिप

IRCTC का खास टूर पैकेज के तहत यह यात्रा छह रातों और सात दिन की होगी। आप अकेले या दो लोगों के साथ भीह ट्रैवल कर सकते हैं। इस ट्रिप के दौरान रास्ते में शिलांग और चेरापुंजी जैसे जगहों से होकर गुजरेंगे। यह ट्रिप 13 नवंबर से 19 नवंबर तक के लिए होगी।

IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं बुकिंग

मेघालय ट्रिप के लिए बुकिंग आप IRCTC की आफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं। इस ट्रिप का सबसे मुख्य आकर्षण होगा रायॅयल एनफील्ड मोटरसाइिकल। जो आपको यात्रा के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। शुरूआत में 10 लोगों को इस पैकेज के तहत यात्रा के लिए चुना जाएगा। रहने और खाने की व्यवस्था इसमें शामिल होगी। यही नहीं जिन जगहों पर होटल नहीं होंगे, वहां पर्यटकों को कैंपिंग फैसिलिटी उपलब्ध कराई जाएगी।

जानिए कितना लगेगा किराया

इस टूर पैकेज में एक व्यक्ति के लिए आपको 44 हजार 640 रुपये देने होंगे। वहीं दो लोगों के लिए 38 हजार 320 रुपये देने होंगे। यह यात्रा गुवाहाटी से शुरू होगी, मोटरसाइिकल के लिए आपको फ्यूल भी उपलब्ध कराया जाएगा। राइडर्स को हेलमेट, नी गार्ड्स, राइडिंग ग्लब्स, राइडिंग जैकेट्स और दूसरे सेफ्टी गैजेट्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा राइडर्स के साथ-साथ एक मल्टी यूटिलिटी व्हीकल भी चलेगा जो इमरजेंसी में बाइक राइडर्स को असिस्ट करेगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.