वीमेंस कॉलेज में ऑनलाइन होगा जश्ने-आजादी का आयोजन Jamshedpur News

प्राचार्या प्रो. (डॉ.) शुक्ला महांती ने बताया कि इस कोरोनाकाल में सबसे जरूरी है राष्ट्रीय चेतना और विश्व बंधुत्व की भावना को मजबूत करना।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:50 PM (IST)
वीमेंस कॉलेज में ऑनलाइन होगा जश्ने-आजादी का आयोजन Jamshedpur News
वीमेंस कॉलेज में ऑनलाइन होगा जश्ने-आजादी का आयोजन Jamshedpur News

जमशेदपुर( जासं) । जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा 10 से 14 अगस्त तक जश्ने-आजादी कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन किया जा रहा है। प्राचार्या प्रो. (डॉ.) शुक्ला महांती ने बताया कि इस कोरोनाकाल में सबसे जरूरी है राष्ट्रीय चेतना और विश्व बंधुत्व की भावना को मजबूत करना। दुनिया एक ही तरह के संकट से गुजर रही है तो इससे मुक्ति का रास्ता भी एकजुट होकर ही निकाला जा सकता है। इसलिए वीमेंस कॉलेज ने जश्ने-आजादी को विश्व मानवता की रक्षा के संकल्प के रूप में आयोजित करने का निर्णय लिया है। पांच दिनों तक चलने वाली जितनी भी ऑनलाइन प्रतियोगिताएं हैं, सबमें कहीं न कहीं यही भावना काम कर रही है।

मेंहदी प्रतियोगिता 10 अगस्त को, चित्रांकन प्रतियोगिता 11 को, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता 12 को, नृत्य और गायन 13 को तथा कविता और निबंध प्रतियोगिता 14 अगस्त को हो रही है। इनकी थीम देशभक्ति और कोरोना है। नियमों व निर्णायक समूह सहित सभी विस्तृत जानकारी वेबसाइट पर दे दी गई है। आयोजन का समन्वयन कर रही एनएसएस की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. भारती कुमारी ने बताया कि परिणाम 15 अगस्त को घोषित होंगे। प्रतिभागी छात्राएं निर्धारित तिथि पर अपनी प्रविष्टियां संबंधित निर्णायक मंडल के वाट््सएप नंबर या ईमेल आईडी पर भेज सकती हैं। 

chat bot
आपका साथी