संभावित तीसरी लहर को देखते हुए नियमों का पालन कर मनाएं पर्व : सीओ

घाटशिला थाना में बकरीद को लेकर अंचल अधिकारी राजीव कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। इस बैठक में बकरीद को लेकर चर्चा की गई..

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:00 AM (IST)
संभावित तीसरी लहर को देखते हुए नियमों का पालन कर मनाएं पर्व : सीओ
संभावित तीसरी लहर को देखते हुए नियमों का पालन कर मनाएं पर्व : सीओ

संस, घाटशिला : घाटशिला थाना में बकरीद को लेकर अंचल अधिकारी राजीव कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। इस बैठक में बकरीद को लेकर चर्चा की गई। अंचल अधिकारी राजीव कुमार ने कहा कि कोविड गाइडलाइंस के तहत सभी लोग नियमों का पालन करते हुए बकरीद का त्यौहार मनाएं। बकरीद पर अपने घरों में ही नमाज अदा करे।

उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सभी लोग सरकार के गाइडलाइंस का पूर्ण रूप से पालन करें। अंचल अधिकारी ने कहा कि शहर के बाजारों में जांच अभियान चलाया जाएगा। बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। कई स्थानों पर देखा जा रहा है कि लोग नियमों का पालन सही तरीके से नहीं कर रहे हैं। प्रशासन नियमित तौर से जांच अभियान चलाएगा। अंचल अधिकारी ने आम लोगों से अपील की है कि वे जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर लगाएं तथा सरकार के तमाम गाइडलाइंस का पालन करें। बैठक में थाना प्रभारी इंद्रदेव राम, प्रमुख हीरामनी मुर्मू, जिला परिषद पूर्णिमा कर्मकार, जिला परिषद देवयानी मुर्मू, बीस सूत्री के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश साव, पंसस माला दे, सत्यनारायण जैन, फकीर चंद्र अग्रवाल, कालीराम शर्मा, तापस चटर्जी, फुलपाल सुन्नी मस्जिद कमेटी के महासचिव शेख अखिरुदीन, अब्दुल गफ्फार, रफीक आलम, शेख साहिउद्दीन, रहमत अंसारी, सत्यनारायण पुष्टि, सुरेश सिंह चौहान, अर्जुन सिंह आदि उपस्थित रहे। सैंपल जांच मं नहीं नहीं मिला पाजिटिव : घाटशिला अनुमंडल अस्पताल द्वारा की गई सैंपल जांच में रैपिड किट में सोमवार को एक भी पाजिटिव नहीं मिला। अनुमंडल अस्पताल द्वारा आरटी-पीसीआर से 67, ट्रू नेट से 60 तथा रैपिड किट से 96 सैंपल की जांच की गई। रैपिड किट सैंपल जांच में एक भी पॉजिटिव नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी