जमशेदपुर के बेलाजुड़ी में तालाब में गिरा बिजली का तार, एक महिला और तीन बच्चे की मौत, ग्रामीण सड़क पर उतरे

पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के एमजीएम थाना के सुदूर क्षेत्र बेलाजुड़ी में तालाब में बिजली का तार टूटकर गिर जाने से वहां नहा रही महिला और तीन बच्चे की मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर की है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:21 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:55 PM (IST)
जमशेदपुर के बेलाजुड़ी में तालाब में गिरा बिजली का तार, एक महिला और तीन बच्चे की मौत, ग्रामीण सड़क पर उतरे
जमशेदपुर के बेलाजुड़ी में तालाब में गिरा बिजली का तार

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के एमजीएम थाना के सुदूर क्षेत्र बेलाजुड़ी में तालाब में बिजली का तार टूटकर गिर जाने से वहां नहा रही महिला और तीन बच्चे की मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर की है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।

ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए। विरोध-प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर एमजीएम थाना की पुलिस समेत कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पंचायत प्रतिनिधियों से पुलिस अधिकारियों ने संपर्क साधा है ताकि तालाब से शव को निकाला जा सके। महिला और तीन बच्चे तालाब में नहाने गए थे। अचानक बिजली तार गिर गया जिससे तालाब में करंट में प्रवाहित होने लगी। चारों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। सूचना पर जिला पार्षद पिंटू दत्ता समेत कई लोग पहुंचे। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने बताया जहां लोग नहा रहे थे। वहां डैम का पानी आता है। 

chat bot
आपका साथी