OLA Driver Murder: चांडिल पहाड़ी पर मिला जमशेदपुर के गायब ओला चालक का नरकंकाल, अपहरण के बाद कर दी गयी थी हत्या; दो गिरफ्तार

OLA Driver Murder 1 अगस्त से गायब जमशेदपुर के मानगो इलाके के ओला चालक राहुल श्रीवास्तव की हत्या अपहरण के बाद कर ली गयी थी। उसकी कार को बेच दिया गया था। पुलिस ने राहुल का नरकंकाल चाडिल पहाडी से बरामद किया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:42 PM (IST)
OLA Driver Murder: चांडिल पहाड़ी पर मिला जमशेदपुर के गायब ओला चालक का नरकंकाल, अपहरण के बाद कर दी गयी थी हत्या; दो गिरफ्तार
मानगो के चालक राहुल श्रीवास्तव की फाइल फोटो।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र के डिमना चौक स्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट निवासी 28 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव विगत एक अगस्त से अपने घर से लापता था। राहुल श्रीवास्तव की मां कंचन श्रीवास्तव ने भाजपा नेता विकास सिंह को अपनी व्यथा सुनाई थी। बेटे की बरामदगी को माता-पिता और स्वजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी। एमजीएम थाना की पुलिस के अनुसंधान में ये बात सामने आई कि राहुल श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसकी अपहरण कर हत्यारों ने हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या का साक्ष्य छुपाने को शव को सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल डैम की पहाड़ी में फेंक दिया गया था।

हत्या आरोप में गिरफ्तार दो आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने राहुल श्रीवास्तव का कंकाल बरामद किया है। आरोपितों ने राहुल श्रीवास्तव की कार को भी जब्त किया है। एमजीएम थाना प्रभारी मिथलेश कुमार सिंह ने बताया राहुल श्रीवास्तव की मां कंचन श्रीवास्तव की शिकायत पर विगत तीन अगस्त को लापता की शिकायत दर्ज की गई। कोई जानकारी नहीं मिलने पर विगत 3 अक्टूबर को उसके अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई थी। पुलिस मामले की जांच करती रही। सरायकेला-खरसावां जिले के आरआइटी मीरुडीह निवासी सुधीर कुमार शर्मा के पास से राहुल श्रीवास्तव की मोबाइल बरामद की गई।

पत्थर से कूचकर की गयी हत्या

ओला चालक की अपहरण एवं हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपित।

उससे पूछताछ में मिली जानकारी पर रविंद्र कुमार महतो को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से राहुल श्रीवास्तव की लूटी गई कार बरामद की गई। दोनों ने पुलिस को बताया कि राहुल श्रीवास्तव की उनलोगों ने अपहरण कर हत्या कर दी थी। योजना के अनुसार राहुल श्रीवास्तव को चांडिल डैम ले गए। वहां पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी। शव को पहाड़ी में फेंक दिया था। कार लेकर भाग निकले थे। दोनों की निशानदेही पर पहाड़ी से राहुल श्रीवास्तव का नरकंकाल बरामद किया गया।

एक अगस्त से लपता था राहुल श्रीवास्तव

बरामद बेची गयी कार।

राहुल श्रीवास्तव ओला में गाड़ी चलाया करते थे। विगत 1 अगस्त को ओला से चांडिल जाने का ऑर्डर मिलने की जानकारी दी है। इसके बाद चांडिल चला गया। उस दिन दोपहर तीन बजे जब उसकी मां कंचन श्रीवास्तव ने राहुल को फोन किया तो उसका दोनों मोबाइल स्विच ऑफ बताया। राहुल की मां को लगा कि उसका मोबाइल का बैटरी डाउन हो गया होगा। उस दिन रात भर इंतजार की और सुबह 2 अगस्त को एमजीएम थाना में जाकर अपने बेटे की गुमशुदगी की बात बताई। राहुल के पिता मुंबई में नौकरी करते हैं। छोटा भाई भी बाहर रहता है। राहुल के परिजन आरक्षी अधीक्षक से भी मिलकर अपनी परेशानी और बेटे की गुमशुदगी की बात बताई थी। लगभग दो महीने बीत जाने के बाद राहुल का पता नहीं चल पाया था।

chat bot
आपका साथी