मुसाबनी में हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, मौत ; घाटशिला में बाइक की टक्‍कर में दो घायल Jamshedpur News

पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला इलाके में गुरुवार को सड़क हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो जख्‍मी होकर अस्‍पताल पहुंच गए हैंं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 02:23 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 02:23 PM (IST)
मुसाबनी में हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, मौत ; घाटशिला में  बाइक की टक्‍कर में दो घायल Jamshedpur News
मुसाबनी में हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, मौत ; घाटशिला में बाइक की टक्‍कर में दो घायल Jamshedpur News

घाटशिला मुसाबनी, जेएनएन। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला इलाके में गुरुवार को सड़क हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो जख्‍मी होकर अस्‍पताल पहुंच गए है।  मुसाबनी के मेड़िया काली मंदिर के गेट के समीप हाईवा ने बाइक सवार को कुचल दिया। बाइक सवार  रामदास मुर्मू 28 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। रामदास मुसाबनी के बनालोपा का निवासी था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने   हाईवा को जब्‍त कर लिया और शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा। 

फूलडुंगरी कॉलेज रोड चौक पर बाइक की टक्‍कर

 घाटशिला थाना क्षेत्र के फुलडूंगरी कॉलेज रोड स्थित चौक के समीप  सुबह लगभग 11 बजे दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर के कारण दो युवक घायल हो गए।दुर्घटना में घायल लालडीह निवासी सुशांत रॉय को  गंभीर हालत में अनुमंडल अस्पाताल इलाज के लिए लाया गया,जहां चिकित्सक ने इलाज किया। युवक के चेहरे एवं सिर पर गंभीर चोट लगी है।  घायल सुशांत  रॉय के पिता देवीपदो रॉय ने बताया उनका बेटा कॉलेज रोड स्थित कोचिंग सेंटर से पढ़ाई करके वापस घर लौट रहा था इसी दौरान गोपालपुर निवासी बापी मांझी के पुत्र  गौरव मांझी ने  पल्सर बाइक से तेज  गति से आकर उनके बेटे की  बाइक को टक्कर मार दिया। दुर्घटना में दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो  गई। दुर्घटना में गौरव मांझी को मामूली खरोंच ही आई है जबकि गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जमशेदपुर स्थित निजी अस्पताल परिजन ले गए। फिलहाल दुर्घटना के विषय में अभी तक थाना में किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।

chat bot
आपका साथी