गुदड़ी नरसंहार : कांग्रेस की जांच टीम को सीआरपीएफ ने रोका Jamshedpur News

जांच टीम गुदड़ी के बुरूगुलीकेरा गांव जा रही थी सीआरपीएफ की ओर से परमिशन नहीं मिलने की बात कही गई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 02:01 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 09:29 AM (IST)
गुदड़ी नरसंहार : कांग्रेस की जांच टीम को सीआरपीएफ ने रोका Jamshedpur News
गुदड़ी नरसंहार : कांग्रेस की जांच टीम को सीआरपीएफ ने रोका Jamshedpur News

चक्रधरपुर (जागरण संवाददाता)। पश्चिमी सिंहभूम के गुदड़ी प्रखंड के बुरूगुलीकेरा में पिछले सप्‍ताह हुए नरसंहार की जांच करने जा रही कांग्रेस की जांच टीम को केंद्रीय रिजर्व पुलिस  बल ने घटनास्‍थल पर जाने से रोक दिया। यह टीम चक्रधरपुर से गुदड़ी के लिए रवाना हुई थी। सोनुवा पहुंचने के बाद कांग्रेस की जांच टीम को बुरूगुलीकेरा गांव जाने से रोक दिया गया। 

सीआरपीएफ की ओर से परमिशन नहीं मिलने की बात कही गई।यह जांच टीम गुदड़ी के बुरूगुलीकेरा गांव जा रही थी, जहां पिछले दिनों सात ग्रामीणों की निर्मम हत्या कर दी गई। कांग्रेस की जांच टीम में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, अध्यक्ष सह सांसद गीता कोड़ा, सदस्य पूर्व मंत्री नियल तिर्की, पूर्व मंत्री गीताश्री उराँव, पूर्व मेयर रमा खलखो, पूर्व विधायक कालीचरण मुंडा, विधायक सोनाराम सिंकू शामिल  हैं। टीम के साथ कांग्रेस की पश्चिमी सिंहभूम जिला कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी गए हैं। रोके जाने के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से परमिशन को लेकर मोबाइल से बातचीत की गई जा रही है। 

मौके पर पहुंचे एसडीएम, स्‍कार्ट कर जांच टीम को ले गए गांव

सीआरपीएफ की ओर से बनाए गए चेकपोस्‍ट के पास ही जांच दल के सदस्‍य बेठ गए। सूचना मिलने पर 

एसडीएम प्रदीप प्रसाद मौके पर पहुंचे। एसडीएम के आने के बाद कांग्रेस जांच दल को गांव की ओर जाने दिया गया। एसडीएम खुद जांच दल को एस्कार्ट करते हुए गांव की ओर ले गए। 

chat bot
आपका साथी