टिनप्लेट रिक्रिएशन एसोसिएशन कर्मियों का हुुआ ग्रेड रिवीजन, पांच हजार प्रतिमाह लाभ

Grade Revision of Tinplate Recreation Association समझौते के मुताबिक कर्मचारियों के मूल वेतन में 1778 रुपए की बढ़ोतरी हुई। एलटीसी 3000 यूनिफॉर्म मेंटेनेंस अलाउंस में 700 की बढ़ोतरी की गई। कई अन्य भत्ते में भी बढ़ोतरी की गई।

Rakesh RanjanFri, 24 Sep 2021 05:13 PM (IST)
टिनप्लेट रिक्रिएशन एसोसिएशन में ग्रेड रिवीजन समझौते की जानकारी देते राकेश्वर पांडेय व अन्य।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर । टिनप्लेट रिक्रिएशन एसोसिएशन के कर्मचारियों का लंबित ग्रेड रिवीजन समझौता यूनियन और प्रबंधन के बीच हुआ। समझौते के मुताबिक कर्मचारियों के वेतन में न्यूनतम 4875 तथा अधिकतम अधिकतम 5176 की बढ़ोतरी हुई । कर्मचारियों के वेतन में औसत बढ़ोतरी 4962 की हुई । उक्त समझौता पांच वर्षों के लिए हुआ है, जिसकी अवधि एक जुलाई 2021 से 30 जून 2026 तक होगी। टिनप्लेट रिक्रिएशन एसोसिएशन के कर्मचारियों का ग्रेड विगत एक जुलाई 2021 से लंबित हो गया था जिसका समझौता किया गया।

किस मद में कितनी बढ़ोतरी

समझौते के मुताबिक कर्मचारियों के मूल वेतन में 1778 रुपए की बढ़ोतरी हुई। एलटीसी 3000, यूनिफॉर्म मेंटेनेंस अलाउंस में 700 की बढ़ोतरी की गई। कई अन्य भत्ते में भी बढ़ोतरी की गई। इसके अलावा कर्मचारियों की कई अन्य सुविधाओं में भी बढ़ोतरी की गई है इसमें मुख्य रूप से

- सेवानिवृत्ति के उपरांत कर्मचारी और उसकी पत्नी को आजीवन टिनप्लेट अस्पताल में मेडिकल सुविधा प्रदान की जाएगी।

- नौकरी के दौरान कर्मचारी के पुत्र को 25 वर्ष की उम्र तक और अविवाहित पुत्री को मेडिकल सुविधा प्रदान की जाएगी l

- प्रत्येक कर्मचारी के लिए 50000 का ग्रुप लिंक इंश्योरेंस करवाया जाएगा।

- कर्मचारियों को मिलने वाली छुट्टी प्रिविलेज लीव 90 दिनों के बाद इन केस की जा सकती है।

इन्होंने किए समझौते पर हस्ताक्षर

समझौता पत्र पर प्रबंधन की ओर से रिक्रिएशन क्लब के चेयरमैन हरजीत सिंह रिक्रिएशन क्लब के अध्यक्ष राजेश कुमार, सचिव एन स्वामीनाथन, कोषाध्यक्ष धृतरूपा चटर्जी गुरप्रीत सिंह व वीएसएन मूर्ति तथा यूनियन की ओर से द होटल कैंटीन एंड रेस्टोरेंट वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय, उपाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, महामंत्री ददन सिंह, कमेटी मेंबर प्रवीण कुमार दास ने हस्ताक्षर किए।

राकेश्वर पांडेय ने कही ये बात

ज्ञात हो टिनप्लेट रिक्रिएशन एसोसिएशन के अंतर्गत टिनप्लेट डायरेक्टर बंगला, गेस्ट हाउस, जीटी हॉस्टल व रिक्रिएशन क्लब के कर्मचारी आते हैं। उक्त समझौते से कर्मचारियों में बहुत ही हर्ष का माहौल है। समझौते पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अध्यक्ष राकेश्वर पांडे ने कहा कि इतनी कठिन परिस्थिति में भी इस तरह के संस्थान में ऐसा वेज रिवीजन होना यूनियन के लिए गर्व की बात है और इस समझौते के लिए हम प्रबंधन का धन्यवाद देते हैं। आने वाले दिनों में भी रीक्रिएशन एसोसिएशन के कर्मचारी इसी तरह इमानदारी से अपनी सेवा प्रदान करते रहेंगे l

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.