रेल कर्मचारियों के लिए अच्छी खबरः टाटानगर रेलवे अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन शुरू, जारी किए गए हैं ये आदेश

Indian Railways. टाटानगर स्टेशन में कार्यरत 45 वर्ष से अधिक के रेलवे कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन दिया जा रहा है। रेलवे अस्पताल में कोई कोई अव्यवस्था न हो और इससे वैक्सीन लेने आए दूसरे कर्मचारियों को कोई परेशानी न हो इसलिए दिशा-निर्देश तय किए गए हैं ।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:57 PM (IST)
रेल कर्मचारियों के लिए अच्छी खबरः टाटानगर रेलवे अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन शुरू, जारी किए गए हैं ये आदेश
सभी कर्मचारियों का बायो-डाटा सुबह नौ बजे अस्पताल के गेट पर जमा लिया जाएगा।

जमशेदपुर, जासं। Good News for Railway employees टाटानगर स्टेशन में कार्यरत 45 वर्ष से अधिक रेलवे कर्मचारियों को भी कोविड वैक्सीन दिया जा रहा है। रेलवे अस्पताल में कोई कोई अव्यवस्था न हो और इससे वैक्सीन लेने आए दूसरे कर्मचारियों को कोई परेशानी न हो इसलिए अस्पताल के एसीएमएस डा. राजू महांता ने कुछ दिशा निर्देश तय किए हैं जिसका अनुपालन सभी कर्मचारियों को करना होगा।

ये है रेलवे अस्पताल के नए आदेश सभी कर्मचारियों का बायो-डाटा सुबह नौ बजे अस्पताल के गेट पर जमा लिए जाएगा। वैक्सीन लेने आने वाले 10-10 कर्मचारियों का एक समूह तैयार किया जाएगा। इसमें एक ग्रुप लीडर होगा। रेलवे कर्मचारियों का रजिस्ट्रेशन ओपीडी-2 के सामने होगा। वैक्सीन पहले आओ और पहले पाओ के तर्ज पर दिया जा रहा है। ग्रुप लीडर ही रजिस्टर में सभी कर्मचारियों के नाम दर्ज कराएंगे। साथ ही वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि उनके ग्रुप के सभी सदस्यों को वैक्सीन मिला है या नहीं। जब तक ग्रुप का एक सदस्य वैक्सीन लेने जाएगा तो ग्रुप के दूसरे साथ बैठे रहेंगे और अपनी बारी का इंतजार करेंगे। जब संबधित कर्मचारी का नाम पुकारा जाएगा तभी वे वैक्सीन लेने के लिए जाएंगे। तब तक अपने स्थान पर बैठें रहते हुए शारीरिक दूरी का पालन करेंगे। कृपया अपनी बारी आने से पहले पहले वैक्सीन देने के लिए अस्पताल के किसी कर्मचारी पर दबाव न बनाएं। यदि कोई जानकारी की आवश्यकता होगी तो अस्पताल के रिसेप्शन सेंटर पर दी जाएगी। वैक्सीन किसे मिला या नहीं, चीफ मेडिकल सुपरिटेडेंट कार्यालय से इस संबंध में पूछताछ की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी