इस सड़क पर जाम से राम ही जान बचाए, हर दिन होती है दुर्घटनाएं

डिमना रोड से साकची की ओर जाने वाली सड़क पर अभी भी हीरा होटल चौक के पास से बस स्टैंड चौक तक जाम का नजारा रहता है। यह नजारा सुबह के 9 बजे से 12 बजे तक देखा जा सकता है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:41 AM (IST)
इस सड़क पर जाम से राम ही जान बचाए, हर दिन होती है दुर्घटनाएं
जाम का झाम से हर कोई परेशान है। आये दिन इस सड़क पर दुर्घटनाएं होती रहती है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : डिमना रोड से साकची की ओर जाने वाली सड़क पर अभी भी हीरा होटल चौक के पास से बस स्टैंड चौक तक जाम का नजारा रहता है। यह नजारा सुबह के 9 बजे से 12 बजे तक देखा जा सकता है।

इस जाम से निजात दिलाने के लिए भारी वाहनों या ट्रकों को इस रूट में बंद तो कर दिया गया, लेकिन यह जाम रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

इस कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों को जाम का कोई कारण भी नहीं समझ में आ रहा है। भूइयांडीह और डीसी आफिस रोड से बड़े वाहनों के आने के कारण यह जाम लग रहा है या ट्रैफिक पुलिस द्वारा चार स्थानों पर खड़े होकर हाथ इधर से उधर करने के कारण।

यह जाम रविवार को नजर नहीं आती, लेकिन अन्य दिनों में इसके दर्शन रोजाना होते हैं। हालांकि यह जाम एक-दो घंटे वाला नहीं है, फिर भी होटल से पुलिया पार करने में जहां पांच मिनट का समय लगना चाहिए वहां आधा घंटा का समय लग जाता है।

एंबुलेंस भी इसी में फंसी रहती है। यह सड़क जाम होने पर वर्कर्स कालेज सड़क की ओर मुड़ना चाहते हैं, लेकिन बैरकेटिंग के कारण मुड नहीं पाते। मजबूरी में लोगों को अपने वाहनों के साथ इसी रास्ते में जाना पड़ता है। जाम जैसा नजारा फिर शाम पांच बजे से सात बजे तक देखने को मिलता है। पता नहीं इस सड़क से कम समाप्त होगा जाम का झाम।

chat bot
आपका साथी