Jharkhand Crime: ओडिशा से बिहार ले जा रहा था गांजा, जमशेदपुर में चार तस्कर गिरफ्तार

Jharkhand Crime. आरोपितों में बिहार के चंपारण जिले के बंसी टोला निवासी रविन्द्र यादव चंपारण के धनहा थाना क्षेत्र के मोतीचंद्र कुशवाहा लोरिक यादव और शुभ गोस्वामी शामिल हैं। सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ में जानकारी मिली कि ओडिशा से जमशेदपुर गांजा लाया जा रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:46 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:46 PM (IST)
Jharkhand Crime: ओडिशा से बिहार ले जा रहा था गांजा, जमशेदपुर में चार तस्कर गिरफ्तार
पूछताछ में जानकारी मिली कि ओडिशा से जमशेदपुर गांजा लाया जा रहा है।

जमशेदपुर,जासं। सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने गांजा के साथ चार लोगों को मानगो बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। सभी ओडिशा से गांजा लेकर मानगो स्टैंड पहुंचे थे। बस से गांजा लेकर बिहार ले जाने की तैयारी में थे। गोपनीय सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ लिया। सभी चंपारण जिले के निवासी हैं। इसकी जानकारी सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने सोमवार को मीडया को दी। इससे पहले गांजा के साथ बिहार के एक युवक की गिरफ्तारी की गई थी।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में बिहार के चंपारण जिले के बंसी टोला निवासी रविन्द्र यादव, चंपारण के धनहा थाना क्षेत्र के मोतीचंद्र कुशवाहा, लोरिक यादव और शुभ गोस्वामी शामिल हैं। सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ में जानकारी मिली कि ओडिशा से जमशेदपुर गांजा लाया जा रहा है। यहां से बस से बिहार में गांजा ले जाए जा रहे। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में बिहार के चंपारण जिले के बंसी टोला निवासी रविन्द्र यादव, चंपारण के धनहा थाना क्षेत्र के मोतीचंद्र कुशवाहा, लोरिक यादव और शुभ गोस्वामी शामिल हैं। सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ में जानकारी मिली कि ओडिशा से जमशेदपुर गांजा लाया जा रहा है। यहां से बस से बिहार में गांजा की ले जाएं जा रहे।

chat bot
आपका साथी