ये है बडा शातिर गिरोह, जमशेदपुर में मोबाइल टावरों को बनाया निशाना; जानकर रह जाएंगे दंग

Jamshedpur Theft Gang. मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाले गिराेह सक्रिय हो गए हैं। सुंदरनगर और जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में गिरोह ने मोबाइल टावरों को निशाना बनाया और लाखाें मूल्य की बैटरी उठा ले गए। शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:11 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:11 PM (IST)
ये है बडा शातिर गिरोह, जमशेदपुर में मोबाइल टावरों को बनाया निशाना; जानकर रह जाएंगे दंग
मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाले गिराेह सक्रिय हो गए हैं।

जमशेदपुर, जासं। मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाले गिराेह सक्रिय हो गए हैं। सुंदरनगर और जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में गिरोह ने मोबाइल टावरों को निशाना बनाया और लाखाें मूल्य की बैटरी उठा ले गए। सुंदरनगर थाना क्षेत्र के  दुर्गा पूजा मैदान के बगल में जियो कंपनी के मोबाइल टावर से गिरोह ने बैटरी चुरा लिया।

बिहार के औरंगाबाद निवासी चंदन कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ सुंदरनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जादूगोड़ा थाना क्षेत्र गोप वाशिंग सेंटर के पास मोबाइल टावर से चार बैटरी अज्ञात ने चुरा लिया। बैटरी की कीमत तीन लाख रुपये है। जादुगोड़ा थाना में इमरान हुसैन की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सोनारी से नाबालिग का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

साेनारी थाना क्षेत्र टिल्लू भठ्ठा क्षेत्र से एक नाबालिग लापता है। स्वजनों ने उसकी खोजबीन की। कोई जानकारी नहीं मिली। सोनारी थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। दीपू कुमार युवक पर बहला-फुसलाकर नाबालिग को ले जाने की सूचना पुलिस को स्वजनों ने दी। आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। दूसरी ओर परसुडीह थाना की पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के आरोप में राहुल नायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जुगसलाई में दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे ससुराल पक्ष, प्राथमिकी

जुगसलाई थाना में पहलवान डेरा की महिला रुखसार ने अपने पति इंतखाब आलम समेत ससुराल पक्ष के गुलनार परवीन, समीरा परवीन, फराहनाज उर्फ सामा, कुमरून निशा, मनिरा परवीन के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। सभी आरोपित पश्चिम बंगाल के आसनसोल निवासी है। पुुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी