स्‍कूटी से घर जा रही युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्‍कर्म, दो युवकों ने जंगल में ले जाकर किया कुकृत्‍य

एक युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर युवती की स्कूटी रोका। उसके बाद युवती को अगवा कर दोनों जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:59 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 05:51 PM (IST)
स्‍कूटी से घर जा रही युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्‍कर्म, दो युवकों ने जंगल में ले जाकर किया कुकृत्‍य
सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

गम्हरिया, जासं। जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के  कांड्रा थाना इलाके के  पिंडराबेड़ा जंगल में युवती के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कांड्रा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया गया कि उक्त गांव की एक युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर युवती की स्कूटी रोका। उसके बाद युवती को अगवा कर दोनों जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। घटना के बाद युवती को जंगल में छोड़कर दोनों युवक फरार हो गया। इस बीच युवती ने बाइक का नम्बर देखना चाहा किन्तु उसमें नम्बर नहीं था। इस घटना के बाद युवती ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों की ओर से कांड्रा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही कांड्रा पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है।

 एसडीपीओ ने किया जल्‍द गिरफ्तारी का दावा

उक्त घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस पिंडराबेड़ा जंगल में घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान आसपास के जंगल, गांव आदि की तलाशी भी ली गई, किन्तु आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। एसडीपीओ राकेश रंजन ने बताया कि इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। कई जगह छापामारी भी की गई है। उन्होंने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 

chat bot
आपका साथी