Jamshedpur Mass molestation : पटमदा बाजार की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

Jamshedpur Mass Misdeed पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा के एक गांव में सोमवार देर शाम एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरे ग्रामीण इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तत्काल पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:41 PM (IST)
Jamshedpur Mass molestation : पटमदा बाजार की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार
दुष्कर्म के अरोपितों में एक आरोपित ग्राम सेवक का बेटा है।

पटमदा पूर्वी सिंहभूम, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा के एक गांव में सोमवार देर शाम एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरे ग्रामीण इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तत्काल पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक सूचना के अनुसार शाम लगभग 6.30 बजे के बाद पटमदा बाजार की एक युवती के साथ यह घटना हुई ।

बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने इस मामले में धनराज महतो, बुलेट महतो, हरि महतो, कालू महतो एवं रंजीत महतो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस दुष्कर्म में और तीन युवकों के लिप्त होने की सूचना मिली है जो अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस संबंध में पता चला है कि युवती शादीशुदा है लेकिन ससुराल न जाकर मायके में ही रहती है। किसी के साथ वह शाम को तालाब की ओर गई थी जहां ये बिगड़ैल युवक भी पहुंचे । एक आरोपित ग्राम सेवक का बेटा है।

ग्राम सेवक का बेटा के साथ हमेशा घूमते युवक

धनराज महतो बिगड़ैल बताया जाता है जो अक्सर मोटरसाइकिल पर घूमते हुए कुछ अन्य लड़कों के साथ रंग जमाता चलता है। बताया जाता है उसके पिता ग्राम सेवक हैं। युवक पटमदा बस्ती के रहनेवाले बताए जाते हैं। युवकों में धनराज के कुछ दोस्त हैं जो शराब की लालच में उसके साथ घूमते रहते हैं। कल भी उनलोगों को जब बुलाया गया तो सोचा कि शराब पीने के लिए ही बुलाया होगा। इनमें एक लड़का विवाहित है जिसका एक छोटा बच्चा है।

chat bot
आपका साथी