जमशेदपुर के मानगो में फिर दुकानदार पर हमला, फर्नीचर दुकानदार का पत्थर से सिर फोड़ा

Jamshedpur Crime Dairy जमशेदपुर के मानगो में एकबार फिर दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ है। एक फर्निचर दुकानदार का सिर फोड दिया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाइ में जुट गयी है। यहां पढें जमशेदपुर में अपराध की छोटी-बडी खबरें।

Rakesh RanjanThu, 16 Sep 2021 04:27 PM (IST)
जमशेदपुर के सोनारी में पिस्टल की बट से हमला करने वाले अपराधी के दो सहयोगी गिरफ्तार

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के मानगो डिमना रोड स्थित मधुसूदन कुंज में दो युवकों ने नवल किशोर शर्मा का सिर पत्थर मारकर फोड़ दिया। नवल ने बताया कि मधुसूदन कुंज में शॉप नंबर छह में अराधना स्टील फर्नीचर की दुकान है। दुकान को संजय पथ निवासी विजय सिंह और सुभाष कॉलोनी निवासी मनोज सिंह हड़पना चाहते हैं। गुरुवार सुबह उसकी दुकान पर आए और मारपीट कर नीचे गिरा दिया जब उठकर भागने लगे तो बिजय और मनोज ने पीछे से पत्थर से मारकर सिर फोड़ दिया।

वहां मौजूद किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। वह भाग कर सड़क पर आया तो वहां से गुजर रहे एक अनजान व्यक्ति ने उसे एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। नवल ने बताया कि विजय सिंह का सूद का कारोबार है। मनोज सिंह कर्ज में डूबा है। दोनों पहले भी कई बार दुकान खाली करने की धमकी दे चुके हैं। गौरतलब है कि दो 12 सितंबर को मानगो बाजार के दुकानदार अमिताभ गुप्ता पर दुकान में घुसकर बदमाशों ने लूटपाट की थी। दुकानदार को मारपीट कर घायल कर दिया था जिसके विरोध में बुधवार को दुकानदारों ने भाजपा नेता विकास सिंह के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया था।

जमशेदपुर के सोनारी में पिस्टल की बट से हमला करने वाले अपराधी के दो सहयोगी गिरफ्तार

 सोनारी थाना की पुलिस ने खूंटाडीह में विधान महतो पर पिस्तौल की बट से हमला करने के मामले में अपराधी सियाल के दो सहयोगी युधिष्ठिर हांसदा और सुमित महापात्रा उर्फ पाकुड को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस सियाल को पहले की गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है मामले में एक आरोपित कलाम की तलाश है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से चाकू बरामद किए गए है। गौरतलब है। नौ सितंबर को विधान महतो पर सियाल, युधिष्ठिर हांसदा और सुमित महापात्रा, कलाम समेत अन्य ने पिस्तौल की बट से हमला किया था।

सोनारी में अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

सोनारी थाना की पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के आरोपित कदमा रामजन्म नगर निवासी समीर गोप को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर नाबालिग को बरामद किया गया।

धालभूमगढ़ में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के तीन आरोपित गिरफ्तार

धालभूमग़ढ़ थाना की पुलिस ने एएनएम से मारपीट, गाली-गलौज और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में आरोपित सुमन दास, अमित दास और छवि नामता को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के विरुद्ध हिमानी गिरी की शिकायत पर धालभूमगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.