एमएस धोनी से लेकर हार्दिक पांड्या तक, इन सभी ने कुछ ऐसे अंदाज में अपने लेडी लव को किया प्रपोज

कुछ क्रिकेटरों की प्रेम कहानियां किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं चाहे वह किसी भव्य नाव पर प्रपोज हो या क्रिकेट के मैदान पर। आइए आज हम जानते हैं कि धौनी भज्जी हार्दिक पांडया रोहित जैसे क्रिकेटरों ने अपने लेडी लव को कैसे प्रपोज किया।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:18 AM (IST)
एमएस धोनी से लेकर हार्दिक पांड्या तक, इन सभी ने कुछ ऐसे अंदाज में अपने लेडी लव को किया प्रपोज
इन सभी ने कुछ ऐसे अंदाज में अपने लेडी लव को किया प्रपोज

जमशेदपुर। बॉलीवुड और क्रिकेट साथ-साथ चलते हैं और महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या जैसे क्रिकेटरों की प्रेम कहानियां इसके प्रमाण हैं। कुछ क्रिकेटरों की प्रेम कहानियां किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं चाहे वह एक भव्य नाव या क्रिकेट के मैदान पर प्रस्तावित हो, इन क्रिकेटरों ने अपने प्यार का इजहार अनोखे अंदाज में किया।

क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धौनी व साक्षी रावत की प्रेम कहानी किसी परीकथा से कम नहीं हैं। दोनों बचपन में मिले थे। रांची के मेकन कंपनी में दोनों के पिता एक साथ काम करते थे। बचपन में ही साक्षी के पिता का ट्रांसफर हो गया। फिर उसके बाद दोनों कभी नहीं मिले। लेकिन किस्मत कब किसे किस मोड़ पर मिला दे। होटल मैनेजमेंट कर रही साक्षी की मुलाकात महेंद्र सिंह धौनी की कोलकाता के एक होटल में हो गई। पहली ही नजर में क्रिकेट का इस बादशाह ने छोटी परी साक्षी को दिल बैठे। आइए, हम ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में जानते हैं, जो अपने लेडी लव को किस तरह प्रपोज किया।

1. महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी

 

एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की प्रेम कहानी अनोखी है। पूर्व भारतीय कप्तान ने वैलेंटाइन डे पर ऑस्ट्रेलिया के एक होटल में अपनी पत्नी साक्षी को प्रपोज किया था। इशारा सरल लेकिन रोमांटिक था।

2. हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बीच रोमांस था, लेकिन हार्दिक ने अपने लेडी लव को विशेष महसूस कराने के लिए सुनिश्चित किया जब उन्होंने उसे शादी के लिए प्रस्ताव दिया। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक नतासा को एक नाव पर ले गए जहां उन्होंने उन्हें बॉलीवुड के ठेठ अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया।

3. रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेश से उतना ही प्यार करते हैं, जितना क्रिकेट के खेल से करते हैं। यही कारण है कि रोहित ने अपनी अब पत्नी रितिका को उसी क्रिकेट मैदान पर प्रपोज किया था जहां उन्होंने खेल खेलना सीखा था। रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में रितिका को प्रपोज किया।

4. हरभजन सिंह और गीता बसरा

टीम इंडिया के लेजेंड हरभजन सिंह ने सबसे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान तत्कालीन एक्ट्रेस गीता बसरा को प्रपोज किया था। उस समय गीता रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी, हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और 8 साल तक डेटिंग करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए।

5. जहीर खान और सागरिका घाटगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के दौरान भारत के तेज गेंदबाज जहीर खान ने अभिनेता सागरिका घाटगे को उनके पैरों से पटक दिया। इसी दौरान दोनों ने सगाई कर ली।

chat bot
आपका साथी