Eye Camp in Jamshedpur : जमशेदपुर के बागबेड़ा में निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर 31 को

Eye Camp in Jamshedpur. 31 जनवरी को बागबेड़ा कॉलोनी में निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर गुरुवार को राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति की एक बैठक बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर एक वारलेस मैदान के सामने झा निवास पर हुई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:48 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:48 PM (IST)
Eye Camp in Jamshedpur : जमशेदपुर के बागबेड़ा में निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर 31 को
राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति की बैठक में उपस्थित सदस्‍य। जागरण

जमशेदपुर, जासं।  31 जनवरी को बागबेड़ा कॉलोनी में निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर गुरुवार को राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति की एक बैठक बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर एक वारलेस मैदान के सामने झा निवास पर हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए झारखंड प्रदेश इंटक के सचिव एवं टीआरएफ लेबर यूनियन के पूर्व महासचिव संजय कुमार झा ने की।

कहा कि कोरोना को लेकर बहुत से लोग अपने आंखों का इलाज नहीं करा पाए हैं। ऐसे में हमें मानवना की मिशाल पेश करते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस शिविर में शामिल होने के लिए जागरूक करना है। संजय झा ने बताया कि 31 जनवरी को निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति के द्वारा पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से किया जा रहा है। इसमें नेत्र से संबंधित सभी प्रकार की जांच, इलाज व ऑपरेशन निश्शुल्क किया जाएगा। आमलोगों के बीच जागरूकता फैला कर आंखों को बचाने के लिए उसके ईलाज के लिए जागृत करना है।

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति के रामदेव ठाकुर, पुर्णेन्दु कुमार सिंह, कुमार रवि सिंह, पूनम सिंह, मनीष सिंह, सुधीर प्रसाद, धर्मेंद्र कुमार एवं टीआरएफ लेबर यूनियन के सहायक सचिव अंजनी कुमार एवं कांग्रेस के जिला सचिव संजय झा आदि उपस्थित थे। घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को आंख से संबंधित बीमारियों का इलाज निश्शुल्क कैंप में आकर कराने का आग्रह किया गया । 29 जनवरी को भी राकेश्वर पांडेय समाज कल्याण समिति के सदस्य व टीआरएफ के कर्मचारी बागबेड़ा कॉलोनी, रामनगर, नया बस्ती, गांधीनगर क्षेत्रों में भी जनसंपर्क अभियान चलाएंगे।

chat bot
आपका साथी