Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये रही सूची

Indian Railways IRCTC आक्सीजन एक्सप्रेस को रवाना करने से पहले ग्रीन कॉरिडोर बनाया जा रहा है। इसमें दूसरी ट्रेनों के बजाए आक्सीजन एक्सप्रेस को ग्रीन सिग्नल दिया जा रहा है। जिसके कारण कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:33 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:33 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये रही सूची
टाटानगर से होकर गुजरनेवाली देर से चल रही ट्रेनों की जानकारी।

जमशेदपुर, जासं। देश में कोविड 19 महामारी के बाद रेलवे बोर्ड आक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन कर रहा है। ऐसे में लगातार उन राज्यों में आक्सीजन भेजा जा रहा है जहां आक्सीजन की किल्लत है। आक्सीजन एक्सप्रेस को रवाना करने से पहले ग्रीन कॉरिडोर बनाया जा रहा है।

इसमें दूसरी ट्रेनों के बजाए आक्सीजन एक्सप्रेस को ग्रीन सिग्नल दिया जा रहा है। ऐसे में सामान्य दिनों में चलने वाली ट्रेनों को कुछ समय के लिए ही रोक दिया जा रहा है जिसके कारण कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन होकर गुजरने वाली चार भी सोमवार को विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 02876 नीलांचल कोविड 19 स्पेशल ट्रेन। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजे है लेकिन यह ट्रेन एक घंटा 17 मिनट विलंब से अब 10 बजकर 17 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बडबिल टाटा पैसेंजर भी अपने निर्धारित समय से 22 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 32 मिनट पर पहुंचने की संभावना है।

यह ट्रेन भी चल रही लेट

जबकि हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 58662 हटिया टाटा पैसेंजर भी 13 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह साढ़े 10 बजे है और यह ट्रेन अब 10 बजकर 43 मिनट पर आने की संभावना है। इससे पहले अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल भी अपने निर्धारित अपने निर्धारित समय से तीन मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पर पहंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है।

chat bot
आपका साथी