माता-पिता की हुई मौत तो इस शक में चार लोगों की कर दी हत्‍या Jamshedpur News

एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या की गुत्‍थी सुलझ गई है। हत्‍या की वजह चौंकानेवाली है। डायन के संदेह में पति-पत्‍नी और दो बच्‍चों को टांगी से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 04:54 PM (IST)
माता-पिता की हुई मौत तो इस शक में चार लोगों की कर दी हत्‍या Jamshedpur News
माता-पिता की हुई मौत तो इस शक में चार लोगों की कर दी हत्‍या Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। कोल्‍हान प्रमंडल के पश्चिमी सिंहभूम जिले के छोटानागरा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या की गुत्‍थी सुलझ गई है। हत्‍या की वजह चौंकानेवाली है। डायन के संदेह में पति-पत्‍नी और दो बच्‍चों को टांगी से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

सोनापी गांव में आठ दिसंबर की रात को तीन लोगों ने मिलकर हत्‍याकांड को अंजाम दिया था। इनमें शंकर सुरीन, मंगल सुरीन और नंदो सुरीन शामिल है। तीनों ने पूछताछ में हत्‍या की पूरी कहानी बयां की। शंकर सुरीन ने बताया कि उसकेमाता-पिता की मौत कुछ दिन पहले हो गई थी। उसे लगा कि सिंगा सुरीन तथा उसकी पत्‍नी ने डयान-बिसाही कर दिया जिससे उसके माता-पिता की मौत हो गई। इसके बाद उसने बदला लेने की ठानी और अपने दोस्‍त मंगल सुरीन और नंदो सुरीन को बदला लेने में मदद देने को राजी किया। योजना बनी और तीनों एक साथ हडि़या पी एवं टांगी लेकर सिंगा सुरीन के घर पर धावा बोल दिया। सिंगा सुरीन, उसकी पत्‍नी और उसके दो बच्‍चों की टांगी से काटकर हत्‍या कर दी और टांगी को जंगल मेंफेंककर अपने-अपने घरों को लौट गए। 

टीम की मेहनत लाई रंग

हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद उदभेदन के लिए मनोहरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्‍व में टीम का गठन किया गया।  टीम में एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी के अलावा,छोटानगारा के थाना प्रभारी तुफैल खां, छोटानागरा के प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक विवेक पाल, सहायक अवर निरीक्षक विनोद सिंह और पुलिस बल के जवान शामिल थे। टीम अनुसंधान के क्रम मेंहत्‍यारोपितों तक पहुंच गई।  

chat bot
आपका साथी