Indian Railways, IRCTC: रांची- हावडा समेत टाटानगर से गुजरने वाली चार जोड़ी ट्रेनों का 31 दिसंबर तक विस्तार, देखें लिस्ट

Indian Railways IRCTC झारखंड के टाटानगर से होकर गुजरनेवाली चार जोडी ट्रेनों को विस्तार दिया गया है। इनमें रांची-हावडा - रांची दैनिक स्पेशल दैनिक स्पेशल ट्रेन भी शामिल है। यहां रही उन ट्रेनों की पूरी सूची जिन्हें विस्तार दिया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:51 PM (IST)
Indian Railways, IRCTC: रांची- हावडा समेत टाटानगर से गुजरने वाली चार जोड़ी ट्रेनों का 31 दिसंबर तक विस्तार, देखें लिस्ट
टाटा अमृतसर टाटा द्वि साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का विस्तार 31 दिसंबर तक किया गया है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। दक्षिण- पूर्व रेलवे से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेनों का विस्तार 25 से 31 दिसंबर के बीच किया गया है। शुक्रवार को जारी आदेश के तहत इसमें टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार जोड़ी ट्रेन भी शामिल है। आदेश के तहत 08183-84 दैनिक टाटा दानापुर टाटा का आदेश 31 दिसंबर तक किया गया है। वहीं, 02817-18 सांतरागाछी-पुणे-सांतरागाछी का विस्तार 27 दिसंबर तक, 02803-04 रांची हावडा रांची दैनिक स्पेशल और 08103-04 टाटा अमृतसर टाटा द्वि साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का विस्तार 31 दिसंबर तक किया गया है।

चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर रेलवे स्टेशन से हर दिन लगभग 25 से 30 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। कोरोना काल में ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया था। कोरोना संक्रमण पर काबू हुआ तो ट्रेनों का परिचालन बारी-बारी से शुरू हुआ। अब उन ट्रेनों के परिचालन को विस्तार दिया जा रहा है। हालांकि, यात्रा के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करने पर पूरा ध्यान दिया जाता है। रेलवे स्टेशनों पर कोरोना की जांच भी की जा रही है। 

घर से भागे व्यक्ति को आरपीएफ ने खोज निकाला

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर का गोश्वजागीपुर निवासी अंकित कुमार (21 वर्ष) पिछले दिनों अपने घर से भाग गया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका अंतिम लोकेशन शुक्रवार को टाटानगर स्टेशन था। चक्रधरपुर सिक्योरिटी कंट्रोल रूम से इसकी सूचना टाटानगर आरपीएफ पोस्ट को दी गई। जिसके बाद ड्यूटी में तैनात एलएसआई अंजुम निशा ने स्टेशन परिसर की जांच की तो दोपहर दो बजे प्लेटफार्म संख्या एक पर अंकित बैठा मिला। पूछताछ में उसने बताया कि वह घर से मुंबई जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वह बागबेड़ा की एक युवती से शादी करने के लिए टाटानगर आ गया। दो दिन लडकी के रिश्तेदार के यहां रहा लेकिन कुछ विवाद होने पर वहां से निकल कर टाटानगर स्टेशन पहुंच गया। इसके बाद जीआरपी ने अंकित के परिवार को बुलाकर उसे सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी