Jamshedpur coronavirus News Update : जमशेदपुर में कोरोना से चार की मौत, 225 मिले पॉजिटिव; जाने ताजा हाल

Jamshedpur coronavirus News Update.पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को कोरोना से चार लोगों की मौत हुई। जिले में अब तक 311 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जबकि पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को 225 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:14 AM (IST)
Jamshedpur coronavirus News Update : जमशेदपुर में कोरोना से चार की मौत, 225 मिले पॉजिटिव; जाने ताजा हाल
पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना से चार और लोगों की मौत हो गई है।

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur coronavirus News Update पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को कोरोना से चार लोगों की मौत हुई। इनमें मानगो डिमना रोड निवासी (70) पुरुष, बारीडीह निवासी (70) पुरुष, बर्मामाइंस निवासी (56) पुरुष व गोलमुरी निवासी (69) पुरुष शामिल हैं। सभी का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में चल रहा था। शनिवार को भी दो मरीज की मौत कोरोना से हुई थी। जिले में अब तक 311 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

पूर्वी सिंहभूम जिले में रविवार को 225 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। इसमें पटमदा मिर्जाडीह के 15, छोटा गोविंदपुर स्थित जनता मार्केट के एक, भालुबासा हरिजन बस्ती के एक, बिरसानगर जोन नंबर तीन के एक, मानगो गुलजार बोल रोड के एक, भुइयांडीह निर्मल नगर के एक, मानगो कल्याण बिहार कालोनी के एक, एमजीएम ब्लड बैंक के स्टाफ, एमजीएम जीएनएम दो स्टाफ, एमजीएम के डाक्टर, मुसाबनी के पांच, पोटका के पांच, सोनारी खुंटाडीह के तीन, कदमा के एक, बारीडीह के तीन, मानगो फोरेस्ट डिपार्टमेंट के छह स्टाफ, पोटका यूसीआइएल के पांच, शंकोसाई संजीवनी पथ के तीन, मानगो सहारा सिटी के दो, सुंदरनगर रैफ कैंप के दस जवान, बारीडीह के तीन, कदमा के चार सहित अन्य क्षेत्रों से भी कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 13197 हो गई है।

596 संदिग्धों का लिया गया नमूना

रविवार को 596 संदिग्ध मरीजों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। अबतक 181003 का नमूना लिया जा चुका है। इसमें 167584 का रिपोर्ट निगेटिव आई है।

303 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

एमजीएम, टीएमएच सहित विभिन्न कोविड वार्ड से कुल 303 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। जिले में अब तक कुल 11007 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी