पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने जेसी स्कूल को दी सैनिटाइजिंग मशीन Jamshedpur News

घाटशिला के जगदीश चंद्र स्कूल के लिए बहरागोड़ा के पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने सैनिटाजिंग मशीन दी। पूर्व विधायक ने कोरोना काल में बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सैनिटाइजर मशीन दी है। कहा कि इसका उपयोग सभी जरूर करें।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:02 PM (IST)
पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने जेसी स्कूल को दी सैनिटाइजिंग मशीन Jamshedpur News
पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने जेसी स्कूल को दिए सैनिटाइजिंग मशीन

 घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम), जासं। घाटशिला के जगदीश चंद्र स्कूल के लिए बहरागोड़ा के पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने सैनिटाजिंग मशीन दी। पूर्व विधायक ने कोरोना काल में बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सैनिटाइजर मशीन दी है।

बुधवार को पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने स्कूल पहुंच कर सैनिटाइजर मशीन विद्यालय प्रबंधन को सौंपी। इसके अलावे उन्होंने स्कूल को थर्मल स्कैनर, फेस मास्क भी उपलब्ध करवाया। पूर्व विधायक ने विद्यालय की प्रशंसा की। उन्होंने कोरोना काल में बरतनेवाली सावधानियों से भी अवगत कराया।  पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि कोरोना काल के संकट भरे दौर के बाद आज स्कूल खुल रहे हैं। कोरोना ने पूरे देश के जनजीवन को अस्त व्यस्त किया। विश्व के वह देश जो स्वास्थ्य मानकों के मापदंडों में नंबर वन थे उन्होंने भी कोरोना के सामने घुटने टेक दिए। लाखों लोगों की मौत हो गई।

भारत ने चुनौतियों से क‍िया मुकाबला

उन्‍होंने कहा कि हमारे देश ने कोरोना के चुनोतियों का मुकाबला किया। लॉकडाउन जैसे कड़े निर्णय लिए गए। इसी निर्णयों के फलस्वरूप देश में कोरोना से मृत्यु का आंकड़ा कम रहा। अब देश में वेक्सीन आ चुकी है। हम सबको धीरे- धीरे वेक्सीन मिलेगी। कोरोना की चुनौतियों से हमे बहुत कुछ सीखने को मिला। हर चुनौती कुछ सीख लेकर आती है। हमे उसके पॉजिटिव साइड को देखना है।  देश में लोग अब स्वच्छता के प्रति गंभीर हैं। मास्क का उपयोग हमारी आदत बनी। मौके पर केपी साहा, चैताली नाथ, डॉ रजनी रंजन, विक्रम साहू व विद्यालय के दसवीं के विद्यार्थी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी