Jamshedpur Crime News: बागबेड़ा फायरिंग मामले में पांच हिरासत में, चार पिस्तौल बरामद

Jamshedpur Crime News एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। पुलिस भी रेस हो गयी है। इसकी कडी में बागबेड़ा फायरिंग मामले में पांच बदमाशों को हिरासत में लिया है। चार पिस्तौल बरामद किए हैं।

Rakesh RanjanSun, 12 Sep 2021 12:35 PM (IST)
बागबेड़ा थाना की पुलिस ने संजीत और अजीत साव के शराब अड्डों को ध्वस्त कर दिया है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के बागबेड़ा में नौ सितंबर को बबलू सिंह पर हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने पांच बदमाशों को हिरासत में लिया है। इनके पास से चार पिस्तौल, काफी मात्रा में कारतूस और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। सभी को बर्मामाइंस कैरेज कालोनी में छापामारी के बाद पकड़ा गया है। इससे पहले पुलिस पप्पू, इकबाल और गुप्तेश्वर गिरी उर्फ लेदा को हिरासत में रखा है।

संजीत और अजीत साव की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापामारी जारी है। संभवतः दोनों सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण करने की तैयारी में हैं। वहीं पुलिस ने गिरफ्तारी को लेकर बागबेड़ा गाढ़ाबासा, गांधीनगर, रामनगर समेत कई इलाके में पुलिस की छापामारी जारी रही। मामले में कुल आठ बदमाश हिरासत में हैं। रविवार को मामले में पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है। वहीं बबलू सिंह टीएमएच में दाखिल है। गौरतलब है कि संजीत-अजीत साव के गुर्गो ने नौ सितंबर को बागबेड़ा गार्ड रनिंग रूम की गली के पास पांच गोली मार घायल कर दिया था। बागबेड़ा थाना की पुलिस ने संजीत और अजीत साव के शराब अड्डों को ध्वस्त कर दिया है।

सीतारामडेरा और गोलमुरी लूट में राकेश कोहली के साथियों की संलिप्तता

सीतारामडेरा में दवा कारोबारी विश्वनाथ अग्रवाल और गोलमुरी रिफ्यूजी कालोनी में मनमोहन अग्रवाल से हुई लूट मामले में पुलिस की कार्रवाई शक-संभावना पर जारी है। घटना में राकेश काेहली और उसके साथियों की संलिप्तता सामने आ रही है। राकेश कोहली सीतारामडेरा के देवनगर का निवासी है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है।

दवा कारोबार से लूट मामले में चार हिरासत में, पूछताछ

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र बाराद्वारी एचडीएफसी बैंक के पास देवनगर निवासी दवा व राशन कारोबारी विश्वनाथ अग्रवाल से स्कूटी समेत 4 लाख 80 हजार लूट के मामले में पुलिस ने चार लाेगों को हिरासत में लिया है जिनमें व्यवसायी के कर्मचारी भी शामिल है। इस मामले में कारोबारी की शिकायत पर दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना शुक्रवार रात 9.35 बजे की है। वही दूसरी ओर गोलमुरी रिफ्यूजी कालोनी निवासी मनमोहन अग्रवाल के घर पर भी अपराधियों ने दो मोबाइल लूट ली थी। गोली फायरिंग की थी। आशंका जताई जा रही है। दोनों घटना में शामिल एक ही गिरोह के थे।

अपराध पर रोक की मांग

दो लूट की घटना पर अग्रवाल युवा मंच, जमशेदपुर के सचिव सन्नी संघी ने प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर लौहनगरी में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर अविलंब रोक लगाने की मांग जिला प्रशासन से की हैं। सन्नी संघी का कहना है कि अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए आए दिन जमशेदपुर में छिनतई, डकैती, दुकानों में चोरी जैसे आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अग्रवाल युवा मंच इसका पुरजोर विरोध करता है और प्रशासन से त्वरित कार्यवाही कर दोषियों की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी की मांग करते हैं। साथ ही साथ रात्रि बेला में पुलिस गश्ती बढ़ाने का मांग है, ताकि बेलगाम अपराधियों में अपराधी घटनाओं को अंजाम नहीं दे सके।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.