Jamshedpur Crime News : सोनारी में पांच अपराधी गिरफ्तार, कारतूस और पिस्तौल बरामद

Jamshedpur Crime News जमशेदपुर पुलिस ने सोनारी से पांच अपराधियों को दबोचने में कामयाबी पायी है। सभी लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ के आधार पर अन्य सदस्यों को भी दबोचने में जुटी है।

Rakesh RanjanWed, 01 Dec 2021 04:40 PM (IST)
लुटेरा गिरोह मरीन ड्राइव इलाके में ट्रक चालकों को निशाना बनाता थ।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी थाना की पुलिस ने लूट करनेवाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक पिस्तौल, कारतूस और कार भी आरोपितों के पास से बरामद किए हैं। आरोपितों में सोनारी जालिया बस्ती के अजय गौड़, सोनारी रूपनगर के विशाल लोहार, मनीष सिंह, निर्मलनगर के सूरज मछुआ और खूंटाडीह के प्रताप महानंदा शामिल है। अजय गौड़ और विशाल लोहार कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है। दोनों के खिलाफ सोनारी थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज है।

अजय गौड़ और विशाल लोहार अपने गुर्गों के साथ मिलकर सोनारी इलाके में मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा था। विशेषकर मरीन ड्राइव इलाके में ट्रक चालकों को निशाना बनाते थे। मुख्यालय डीएसपी कमल किशोर ने बताया कि अजय गौड़ को पिस्तौल और कारतूस के साथ मरीन ड्राइव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसके गुर्गे पकड़े गए। सभी बड़ी वारदात को मरीन ड्राइव में अंजाम देने वाले थे। सोनारी खूंटाडीह के प्रताप महानंदा कार का चालक है। वह लूट की वारदात करने वाले अपराधियों को कार में ले जाता था। पुलिस को मामले में पाैतिक धीबर और एक अन्य की तलाश है। आरोपितों ने 28 अक्टूबर को एक नाई से मारपीट की थी। उसकी दुकान से कुर्सी उठा ले गए थे।

हत्या आरोपितों के पास से चोरी की बाइक बरामद, छिनतई में भी संलिप्तता पर हाे रही जांच

उधर, मानगो के युवक अरविंद कुमार की हत्या के मामले में पकड़े गए शेख अशफाक और शाहरुख से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक बाइक बरामद की है जो चोरी की है। बाइक जुबिली पार्क से चुराई गई थी। बाइक चोरी की घटना के बाद ही साकची में डीएसपी के रिश्तेदार समीर त्रिपाठी से छिनतई के प्रयास और विरोध में चाकू घोंपने के मामले में हत्या में पकड़े गए आरोपितों की संलिप्तता हो सकती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि शिनाख्त हो सके। हालांकि मामले में पुलिस कुछ बयां नहीं कर रही है। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट अपने अधिकारियों के साथ मामले की जांच में जुटे रहे। इधर, शहर में छिनतई के प्रयास में चाकू घोंपने और कुछ ही समय के अंतराल में मानगो में युवक की हत्या की घटना से शहर में पुलिस सक्रियता पर सवाल उठने लगे हैं। पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। कहीं भी लूट और छिनतई की वारदात की घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.