सोनारी में पांच गिरफ्तार, कारतूस व पिस्तौल बरामद

सोनारी थाना की पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक पिस्तौल कारतूस और कार भी आरोपितों के पास से बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:00 PM (IST)
सोनारी में पांच गिरफ्तार, कारतूस व पिस्तौल बरामद
सोनारी में पांच गिरफ्तार, कारतूस व पिस्तौल बरामद

जासं, जमशेदपुर : सोनारी थाना की पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एक पिस्तौल, कारतूस और कार भी आरोपितों के पास से बरामद किए हैं। आरोपितों में सोनारी जालिया बस्ती के अजय गौड़, सोनारी रूपनगर के विशाल लोहार, मनीष सिंह, निर्मलनगर के सूरज मछुआ और खूंटाडीह के प्रताप महानंदा शामिल है। अजय गौड़ और विशाल लोहार कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है। दोनों के खिलाफ सोनारी थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अजय गौड़ और विशाल लोहार अपने गुर्गो के साथ मिलकर सोनारी इलाके में मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। विशेषकर मरीन ड्राइव इलाके में ट्रक चालकों को निशाना बनाते थे। मुख्यालय डीएसपी कमल किशोर ने बताया अजय गौड़ को पिस्तौल और कारतूस के साथ मरीन ड्राइव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसके गुर्गे पकड़े गए। सभी बड़ी वारदात को मरीन ड्राइव में अंजाम देने वाले थे। सोनारी खूंटाडीह के प्रताप महानंदा कार का चालक है। वह लूट की वारदात करने वाले अपराधियों को कार में ले जाता था। पुलिस को मामले में पौतिक धीबर और एक अन्य की तलाश है। आरोपितों ने 28 अक्टूबर को एक नाई से मारपीट की थी। उसकी दुकान से कुर्सी उठा ले गए थे।

धतकीडीह फायरिग मामले के आरोपित की जमानत अर्जी खारिज

प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश नलिन कुमार की अदालत ने फायरिग मामले के आरोपित अर्जुन यादव की जमानत अर्जी मंगलवार को खारिज कर दी। बिष्टुपुर के धतकीडीह में सलमान और उसके साथियों ने भीड़ की घेराबंदी से बचने को पांच अक्टूबर 2020 को ताबड़तोड़ फायरिग की थी। घटना में दो लोगों को गोली लगी थी। इनमें एक घायल की टीएमएच में मौत हो गई थी। पुलिस ने धतकीडीह फायरिग मामले में 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। आरोपितों में एक अर्जुन यादव भी है।

------

रंगदारी मांगने के आरोपित की जमानत खारिज

प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश नलिन कुमार की अदालत ने मंगलवार को गोविदपुर में लीडिग कंस्ट्रक्शन के कर्मचारी से रंगदारी मांगने के आरोपित अजय श्रीवास्तव की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। गोविदपुर थाना की पुलिस ने पिस्तौल के साथ तीन युवकों को रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया था। इनमें एक आरोपित अजय श्रीवास्तव है।

chat bot
आपका साथी