Bagbera, Jamshedpur Firing Case : जमशेदपुर के बागबेड़ा में पांच गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस बरामद

Bagbera Jamshedpur Firing Case जमशेदपुर के बागबेडा में फायरिंग मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पिस्तौल एवं कारतूस बरामद किए गए हैं। 9 सितंबर को विश्व हिंदू परिषद से जुड़े बबलू सिंह को गोली मार जख्मी कर दिया गया था।

Rakesh RanjanSun, 12 Sep 2021 01:46 PM (IST)
जमशेदपुर के बागबेडा में फायरिंग में गिरफ्तार आरोपित व पुलिसकर्मी। जागरण

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना की पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एक पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किया गया है। आरोपितों ने बागबेड़ा रेलवे ट्रॉफिक कॉलोनी स्थित रेलवे गार्ड रनिंग रूम के पास 9 सितंबर को विश्व हिंदू परिषद से जुड़े बबलू सिंह को गोली मार जख्मी कर दिया था। मामले में अजीत, गुप्तेश्वर गिरी उर्फ लेदा समेत 10 अज्ञात के खिलाफ बागबेड़ा थाना में घायल की शिकायत पर दर्ज की गई थी।

सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने रविवार को पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की जांच में मामला सामने आया कि फायरिंग मामले में बागबेड़ा के संजयनगर तालाब निवासी पप्पू घोष,बागबेड़ा गांधीनगर के विशाल कुमार उर्फ लड्डू, रेलवे ट्रॉफिक कॉलोनी के राहूल राजवार, मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र शंकोसाई रोड नंबर एक के निवासी कर्मदेव शर्मा उर्फ बॉडीगार्ड और बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी के बसंत उपाध्याय उर्फ डेफिनेट शामिल हैं। सभी को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि बागबेड़ा में अवैध धंधा में वर्चस्व को लेकर अपराध होते रहे हैं। कई की हत्या हो चुकी है तो कई पर जानलेवा किए गए हैं। बबलू सिंह पर भी अवैध धंधा को लेकर फायरिंग की गई थी। फायरिंग का कारण सरकारी जमीन की घेराबंदी पुलिस बता रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.