जमशेदपुर के सीतारामडेरा में गैस एजेंसी के मालिक के घर पर फायरिंग, फैली दहशत

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर पांच में अपराधियों ने गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के घर पर फायरिंग की। अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाशों को फायरिंग करते देखा गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 10:55 AM (IST)
जमशेदपुर के सीतारामडेरा में गैस एजेंसी के मालिक के घर पर फायरिंग, फैली दहशत
जमशेदपुर में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर पांच में अपराधियों ने गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के घर पर फायरिंग की। हालांकि, संयोग से कोई हताहत नहीं हुआ। गोली कार में लगी। घटना सोमवार रात एक बजे की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची। मंगलवार सुबह पुलिस ने कार की जांच की। गोली ड्राइविंग सीट के सामने शीशे में लगी थी। मौके से खोखा भी बरामद किया गया।

कार को पुलिस थाना ले गई। राहुल गुप्ता से पूछताछ कर घटना की जानकारी ले रही है। अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाशों को फायरिंग करते देखा गया। सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश मंडल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फायरिंग किसने और क्यों की, इसका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना रंगदारी मामले से जुड़ा है या कोई विवाद इसको लेकर चर्चा जारी है। राहुल गुप्ता की टेल्को में गैस एजेंसी है। आवास सीतारामडेरा के भालूबासा रोड नंबर पांच में है।

बर्मामाइंस में हरीश सिंह के साथियों का उत्पात

गौरतलब हो कि जमशेदपुर में अपराध की घटनाएं बडी हैं। पुलिस वांटेड हरीश सिंह को भले ही अब तक गिरफ्तार नहीं कर पा रही हो, लेकिन उसके साथियों का उत्पात जारी है। बर्मामाइंस टाटा स्टील के पार्किंग में ट्यूब कंपनी हरिजन बस्ती के शुभम कुमार साव को 10 से 12 की संख्या में आए युवकों ने लाठी-डंडा और हरवे हथियार से लैंस युवकों ने हमला कर दिया। मारपीट की। उससे रुपए और मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए। घायल शुभम को उसके साथियों ने इलाज को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया। शुभम ने बताया वह अपने साथियों के साथ खड़ा था। अचानक हरीश सिंह के सहयोगी बर्मामाइस इस्ट प्लांट बस्ती निवासी अनिल सिंह और राजेश सिंह उर्फ नेता के साथ अन्य 10 से 12 लोग मौके पर पहुंचे और उस पर हमला कर दिया। सभी के पास लाठी डंडा और हरवे हथियार से लैस थे। कुछ के पास हथियार भी था। शुभम सिंह को सिर में गहरी चोट लगी है। उसका पैर भी टूट गया है। गौरतलब है राजेश सिंह उर्फ नेता भुइयांडीह गैंगवार में जेल भी जा चुका है। हरीश सिंह फरार है।

chat bot
आपका साथी