जमशेदपुर के साकची बाजार जलेबी लाइन में लगी आग, तीन दुकानें जली Jamshedpur News

Fire in sakchi Bazar jalebi line. जमशेदपुर के साकची बाजार में दुकानें एक- दूसरे से सटी हुई हैं। आग लगने कई दुकानें जल जाती हैं। जलेबी लाइन में इससे पहले भी 10 दुकानें जल गई थींं। शनिवार की देर रात आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 08:06 AM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 08:06 AM (IST)
जमशेदपुर के साकची बाजार जलेबी लाइन में लगी आग, तीन दुकानें जली Jamshedpur News
जमशेदपुर के साकची जलेबी लाइन में दुकान से उठती आग की लपटें। जागरण

 जमशेदपुर, जासं।  साकची बाजार के जलेबी लाइन में शनिवार देर रात आग लग गई जिससे तीन दुकानें जल गईं। कुछ दुकानों को नुकसान पहुंचा। करीब दो घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।आग से बॉम्बे बैंड, एक कपड़े और एक अन्य दुकान को काफी नुकसान हुआ। 

इससे पहले लोगों ने बॉम्बे बैंड के बगल की दुकान से चिंगारी उठते देखा। जबतक लोग कुछ प्रयास करते, आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। आग बुझाने के प्रयास में लोग जुट गए। साकची थाना की पुलिस को सूचना दी गई। थाना की पेट्रोलिंग पार्टी पहुची। अग्निशमन विभाग और टाटा स्टील की दमकल गाडि़यां पहुंची। आग लगने की जानकारी पर कई दुकानदार भी पहुंचे। आग बुझाने में जुट गए। दो बजे रात तक अफरातफरी रही। 

इससे पहले जल गई थी 10 दुकानें

साकची बाजार में दुकानें एक- दूसरे से सटी हुई हैं। आग लगने कई दुकानें जल जाती हैं। जलेबी लाइन में इससे पहले भी आग लगी थी। 10 दुकानें जल गई थी। शनिवार की देर रात आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। बैंड पार्टी की दुकान में लगी आग बुझाने को लोगों ने दुकान के शटर को तोड़ दिया ताकि आग दूसरी दुकानों की ओर नहीं फैले।

chat bot
आपका साथी