बहरागोड़ा के माटीहाना के कुउरदा गांव में आपसी विवाद में जमकर मारपीट Jamshedpur News

घाटशिला अनुमंडल इलाके के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के माटीहाना पंचायत के कुउरदा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में गुरुवार को दो युवक घायल हो गया। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:26 PM (IST)
बहरागोड़ा के माटीहाना के कुउरदा गांव में आपसी विवाद में जमकर मारपीट Jamshedpur News
सीएचसी में इलाजरत मारपीट में घायल अजय मुंडा। जागरण

बहरागोड़ा, जासं। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल इलाके के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के माटीहाना पंचायत के कुउरदा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में गुरुवार को दो युवक घायल हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने सीएचसी बहरागोड़ा ला कर भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया।

मारपीट की घटना में जहर मुंडा के पुत्र अजय मुंडा 18 के कमर व गर्दन पर चोट लगी है। घटना के संबंध में अजय ने बताया कि बुधवार की रात मिथुन बेरा शराब पीकर घर के पास शोर कर रहा था। उसे शोर करने के लिए मना किया तो गाली -गलौज किया और समझाने की कोशिश की तो वे लोग चले गए। गुरुवार की सुबह काजू जंगल शौच करने गया तो तीन भाई मिथुन बेरा,अमित बेरा और सुरबाबू बेरा बाइक से काजू जंगल पहुंचे और मारपीट की।

दोनों पक्षों ने थाना में दिया आवेदन

 इधर, अमित बेरा एवं मिथुन ने बताया कि दोनों ने बुधवार की रात को उसे भाई मिथुन से मारपीट की। मिथुन के कमर पर चोट है। बहरागोड़ा थाना पुलिस ने सीएचसी पहुंच कर घटना की जानकारी ली। इधर थाना में दोनों पक्षों ने लिखित आवेदन दिया है ।

chat bot
आपका साथी