जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट, तीन घायल

प्रखंड के बरागड़िया पंचायत अंतर्गत नागुडसाइ निवासी दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में तीन लोग घायल हो गए। छोटे भाई सुधीर सीट (57) व उसकी पत्नी बेनुबाला सीट (45) ने बताया कि बड़े भाई हरिपद सीट और उनका बेटा सहदेव सीट की सीमा पर खड़ा किया गया पत्थर उखाड़ कर फेंक रहे थे..

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:00 AM (IST)
जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट, तीन घायल
जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट, तीन घायल

संसू, बहरागोड़ा : प्रखंड के बरागड़िया पंचायत अंतर्गत नागुडसाइ निवासी दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में तीन लोग घायल हो गए।

छोटे भाई सुधीर सीट (57) व उसकी पत्नी बेनुबाला सीट (45) ने बताया कि बड़े भाई हरिपद सीट और उनका बेटा सहदेव सीट की सीमा पर खड़ा किया गया पत्थर उखाड़ कर फेंक रहे थे। इसका विरोध करने पर दोनों ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान बेनुबाला सीट के सिर पर गंभीर चोट लगी। जबकि सुधीर सीट को हल्की चोट आई है। इधर, हरिपद सीट व सहदेव शीट ने भी आरोप लगाया कि जमीन की सीमा को लेकर विवाद हुआ था। उनलोगों ने मारपीट शुरू कर दी। सहदेव ने कहा कि घटना में पिता को गर्दन और कमर में चोट लगी है। दोनों पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी पर अब तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। दारिसाई सबर बस्ती का बच्चा गंभीर रोग से पीड़ित, एमजीएम रेफर : बड़ाखुर्शी पंचायत के दारिसाई सबर बस्ती निवासी सुकू सबर नामक बच्चे की तबीयत मंगलवार रात बिगड़ गई। बच्चे के मुंह से काफी दिनों से खून गिर रहा था। खून की कमी के कारण शरीर पीला पड़ गया है।

रात को तबीयत बिगड़ने पर दारिसाई गांव के मंगल कर्मकार ने 108 एंबुलेंस को सूचना देकर उसे घाटशिला अनुमंडल अस्पताल भेजा। सुकू सबर को खून की कमी होने के कारण तत्काल एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस संबंध में सुकू के पिता बुद्धेश्वर सबर ने बताया कि करीब दो माह से बेटे को रह-रह कर पेट मे दर्द हो रहा था। रात में सोने के क्रम में मुंह के लार के साथ खून गिरता था। उस समय भी अस्पताल ले गए थे। वहां से एमजीएम भेजा दिया गया। सात दिन इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। एमजीमएम में जांच भी नहीं हुई और न ही कोई दवा दी गई। आखिर सुकू को क्या बीमारी है। चिकित्सक भी कुछ खुल कर नही बता रहे हैं। फिर से एमजीएम भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी