TMH के कर्मचारियों का फेस्टिवल लीव भी होगा कैरी फारवर्ड, कोरोना की वजह से फैसला

टाटा स्टील के टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में काम करने वाले कर्मचारियों को पांच फेस्टिवल लीव मिलता है। लेकिन कोविड 19 के कारण कर्मचारी इसका उपभोग नहीं कर पा रहे हैं इसलिए ये सभी छुट्टियां भी कैरी फारवर्ड किया जाएग।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 01:38 PM (IST)
TMH के कर्मचारियों का फेस्टिवल लीव भी होगा कैरी फारवर्ड, कोरोना की वजह से फैसला
टाटा स्टील का जमशेदपुर स्थित टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच)। फाइल फोटो

जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील के टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में काम करने वाले कर्मचारियों को पांच फेस्टिवल लीव मिलता है। लेकिन कोविड 19 के कारण कर्मचारी इसका उपभोग नहीं कर पा रहे हैं इसलिए ये सभी छुट्टियां भी कैरी फारवर्ड किया जाए। टाटा स्टील का मासिक कार्यक्रम, एमडी ऑनलाइन सोमवार को हुआ। इसमें कर्मचारियों की ओर से अपनी बात रखते हुए टीएमएच के कमेटी मेंबर मनोज कुमार ने ये बातें कहीं।

उन्होंने बताया कि पिछली बार कर्मचारियों ने पर्सनल लीव (पीएल) और टीएमएच कर्मचारियों ने पीएल व कैजुअल लीव (सीएल) को कैरी फारवर्ड किया गया था। लेकिन कर्मचारियों को 26 जनवरी, तीन मार्च, एक मई, 15 अगस्त और दो अक्टूबर की भी फेस्टिवल लीव मिलती है लेकिन कर्मचारी इसका उपभोग नहीं कर पा रहे हैं इसलिए इसे भी कैरी फारवर्ड किया जाए। इस पर एमडी टीवी नरेंद्रन ने एचआर विभाग से बात कर निर्णय लेने का आश्वासन दिया।

कोविड गाइडलाइन के अनुपालन की सलाह

वहीं, आउट लोकेशन के एक कर्मचारी ने कहा कि कोविड 19 के कारण हम जान चुके हैं कि ऑक्सीजन कितना जरूरी है इसलिए उन्होंने सुझाव दिया कि हर एक कर्मचारी को अपने जीवन में कुछ पेड़ लगाना आवश्यक किया जाए ताकि पर्यावरण का भी संरक्षण हो और ऑक्सीजन भी मिलता रहे। इस पर एमडी ने कहा कि टाटा स्टील पहले ही पौधारोपण कर रही है। इससे पहले एमडी ने कलिंगनगर, टाटा स्टील बीएसएल, थाइलैंड, सिंगापुर, एफएमडी सहित मार्केट एंड सेल्स के अप्रैल माह के प्रदर्शन की समीक्षा की। साथ ही सभी कर्मचारियों को कोविड 19 को लेकर जारी गाइडलाइन का अनुपालन करने का आग्रह किया।

chat bot
आपका साथी