छेडख़ानी की शिकायत पुलिस से करने पर दबंगों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई

पहले तो छेड़खानी की और किसी से शिकायत नहीं करने की धमकी दी। उसके बाद घर पर धावा बोलकर पूरे परिवार की पिटाई कर दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 02:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 02:55 PM (IST)
छेडख़ानी की शिकायत पुलिस से करने पर दबंगों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई
छेडख़ानी की शिकायत पुलिस से करने पर दबंगों ने कर दी पूरे परिवार की पिटाई

जमशेदपुर, जेएनएन। इसे कहते हैं-चोरी और सीनाजोरी। पहले तो छेड़खानी की और किसी से शिकायत नहीं करने की धमकी दी। उसके बाद घर पर धावा बोलकर पूरे परिवार की पिटाई कर दी। मामला पूर्वी सिंहभूम के कदमा थाना इलाके के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो का है।

यहां रहनेवाले वाले एक परिवार को  छेड़खानी की एफआइआर थाने में दर्ज कराना महंगा पड़ गया। दबंगों ने मारपीट के बाद महिला और उसके परिजनों को धमकी दी थी कि थाने में मामला दर्ज कराने पर अंजाम बुरा होगा। दबंगों की धमकी की परवाह किए बिना पीडि़ता ने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करा दी। जब यह जानकारी दबंगों को हुई तब फारूखी मस्जिद के पास शुक्रवार को नमाज पढऩे के बाद निकल रहे सरफराज अहमद 19 साल  की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद यह धमकी देते हुए निकल गए। इसके बाद पीडि़ता ने अपने परिजन के साथ दुबारा कदमा थाने में मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस को दिए बयान में महिला ने कहा है कि 20 फरवरी की संध्या साढ़े छह बजे वह अपने परिजन के साथ दरवाजे के सामने मोबाइल में गेम खेल रही थी। उसी समय मुन्ना खान बोला कि तुम लोग गेम खेल रही हो। इस पर मैं बोली हां। इसी बीच राजन खान सामने आया और छेड़खानी करने लगा। जब मेरे पति बीच बचाव करने आए तो आरोपित ने उसकी भी पिटाई कर दी। इसी बीच मेरी बहन, पिता बचाने आए तब हाजी साहब, उनका पुत्र, राजन खान, मुन्ना खान, सद्दाब खान, फैजान खान, दूध वाला खान और उनकी पुत्री रहील, रवीना खातून सभी लाठी डंडा लेकर आए और मारपीट कर घायल कर दिया। थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गयी है। 

chat bot
आपका साथी