Crime News Update : रुपये हड़पने के लिए गढ़ दी लूट की झूठी कहानी, होटल कर्मचारी गिरफ्तार

रुपये हड़पने के लिए गढ़ दी लूट की झूठी कहानी, होटल कर्मचारी गिरफ्तार

साकची थाना क्षेत्र गरमनाला मुख्य मार्ग पर सोमवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने दूसरे बाइक सवार कमल जेठ्ठी को धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद कमल की बाइक की बैग की हैंडिल में टंगी पॉलीथीन को लेकर भाग निकले। लेकिन कमल की यह कहानी झूठी निकली

Jitendra SinghTue, 20 Apr 2021 06:19 AM (IST)

जमशेदपुर : साकची थाना क्षेत्र गरमनाला मुख्य मार्ग पर सोमवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने दूसरे बाइक सवार कमल जेठ्ठी को धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद कमल की बाइक की बैग की हैंडिल में टंगी पॉलीथीन को लेकर भाग निकले। इसमें 68 हजार रुपये थे। घटना की शिकायत साकची थाना में युवक ने दर्ज कराई जिस तरीके से युवक ने घटना होने की जानकारी दी थी तब से पुलिस उसे संदेहास्पद मान रही थी। पुलिस ने कुछ ही घंटे में मामले की सत्यता को सामने ला दिया। छिनतई की झूठी कहानी गढ़ने वाले कमल जेठ्ठी को गिरफ्तार कर लिया। रुपये भी बरामद कर लिए। युवक ने बताएं लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से परेशान था। इतने रुपये देखकर लालच हो गया। रुपये पचाने को झूठी कहानी गढ़ दी।

साकची थाना के इंस्पेक्टर कृणाल कुमार ने युवक से कई विंदुओं पर पूछताछ की। जहां छिनतई होने की जानकारी दी गई वहां के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। कहीं कुछ नहीं मिला। घटनास्थल पर आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई। थाना प्रभारी समझ गए कि दाल में कुछ काला है। कड़ाई से पूछताछ की तो कमल जेठ्ठी ने पूरी सत्यता थाना प्रभारी के सामने उगल दी। बताया छिनतई नहीं हुई थी। रुपये की लालच में उसने झूठी कहानी गढ़ दी थी। अपने एक दोस्त को बुलाकर रुपये दे दिए थे। कहा था कि वह रात में आकर उससे रुपये ले लेगा। पीएफ के रुपये है। युवक साकची केनलाइट होटल में एकाउंटेंट है जिस दोस्त को रुपये दिए थे। उसके पास से रुपये बरामद करवाया।

साेमवार दोपहर वह बिष्टुपुर आइसीआइसीआइ बैंक गया। वहां चेक कैश कराया। 68 हजार रुपये उसने पॉलीथीन बैग में रखा। बाइक की हैंडिल में टांगकर दो बजकर 47 मिनट पर बैंक से निकला जैसा कि युवक ने शिकायत में कहा था। गरमनाला मुख्य मार्ग होते वह साकची की ओर जा रहा था। गरमनाला में पीछे से बाइक सवार दो युवक अचानक से आए। उसकी बाइक में धक्के मार दी जिससे वह अनियंत्रित होकर गिर गया। इसका फायदा उठाते हुए दोनों युवक रुपये छीनकर भाग निकले। घटना की जानकारी चार बजे थाना में दी गई जबकि जिस बैंक से रुपये निकाले गए और साकची के जिस होटल में रुपये लेकर पहुंचना था। बैंक और होटल के बीच 15 मिनट से भी कम के रास्ते है। पुलिस समझ गई कि युवक झूठ बोल रहा है। इसमें युवक के दाेस्त का कोई दोष नहीं है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.