दुश्मनी बाद मेंः सरयू राय के कोरोना पाजिटिव होने की खबर सुनकर द्रवित हुए रघुवर, भगवान से की ये कामना

सरयू के कारण भुकभुकिया से पांव पैदल हो गए रघुवर ने सरयू की बेहतरी की इश्वर से कामना की।

Jharkhand Politics. सरयू कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद साझा की। जाहिर तौर पर जल्द बेहतरी की कामना के संदेश आने लगे। लेकिन इसमें एक संदेश बरबस ध्यान खींच गया। वह संदेश रहा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का।

Rakesh RanjanMon, 19 Apr 2021 08:10 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। जिंदगी रही तो दुश्मनी फिर सही। झारखंड की राजनीति में रघुवर दास एवं सरयू राय की पहचान एक-दूसरे के जानी दुश्मन में रूप में ही है। रघुवर के मुख्यमंत्री रहते आलोचना एवं उसके बाद चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर बागी बनकर रघुवर को उन्हीं के चुनाव क्षेत्र में ललकार कर पराजित करना, सरयू को देश ही नहीं, दुनिया की मीडिया में सुर्खियां दे गया।

अब भी दोनों एक साथ दिखने एवं बातचीत से परहेज करते हैं। लेकिन सोमवार की खबर दोनों के समर्थकों की कौन कहे, विरोधियों को भी हलकान करनेवाली है। सरयू कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद साझा की। जाहिर तौर पर जल्द बेहतरी की कामना के संदेश आने लगे। लेकिन, इसमें एक संदेश बरबस ध्यान खींच गया। वह संदेश रहा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का। सरयू के कारण भुकभुकिया से पांव पैदल हो गए रघुवर ने सरयू की बेहतरी की इश्वर से कामना की। रघुवर ने ट्वीट किया- ईश्वर से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.