Railways News : डीआरएम ने किया घाटशिला स्टेशन का निरीक्षण, सांसद रहे मौजूद

Railways News. खड़गपुर डिवीजन के डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने घाटशिला स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम के संग जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे। डीआरएम ने घाटशिला स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया तथा रेलवे के अधिकारियों को कई दिशा- निर्देश दिए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:13 PM (IST)
Railways News : डीआरएम ने किया घाटशिला स्टेशन का निरीक्षण, सांसद रहे मौजूद
डीआरएम के संग जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे।

घाटशिला, जासं। दक्षिण- पूर्व रेलवे खड़गपुर डिवीजन के डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने गुरुवार को घाटशिला स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम के संग जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे। डीआरएम ने घाटशिला स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया तथा रेलवे के अधिकारियों को कई दिशा- निर्देश दिए।

सांसद के डीआरएम ने स्टेशन का अवलोकन किया व स्टेशन के विकास योजनाओं पर चर्चा की। डीआरएम ने काशिदा रेलवे फाटक के समीप बन रहे रेल अंडर पास कार्य का भी निरीक्षण किया। रेल अंडर पास के कार्य को चार माह के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया गया। इसके अलावे स्टेशन के बाहर शौचालय की सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग डीआरएम से की गई है। वहीं पैसेंजर ट्रेनों के परिचालन की भी मांग की गई है। डीआरएम ने कहा कि पैसेंजर ट्रेनों के परिचालन को लेकर जीएम को पत्र लिखा जाएगा। धीरे धीरे एक एक कर पैसेंजर ट्रेनों के परिचालन की कोशिश की जाएगी। इसके अलावे अन्य ट्रेनों के भी घाटशिला में ठहराव की मांग डीआरएम से की गई है। मौके पर सीनियर डीसीएम आदित्य चौधरी, सीनियर डीएम गिरीश कुमार, सचिन वर्मा , दिनेश साव समेत अन्य मौजूद रहें।

chat bot
आपका साथी