जमशेदपुर के केबुल टाउन इलाके में पेयजल की समस्या से मिलेगी निजात, सरयू राय की पहल आया काम

Cable Town area Jamshedpur. केबुल टाउन इलाके में पेयजल की समस्या से लोगों को जल्द ही निजात मिलेगी। क्षेत्र के विधायक सरयू राय की पहल से ऐसा संभव हुआ है। अब केबुल टाउन इलाके में पानी कनेक्शन का फॉर्म बंटना भी शुरू हो गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 03:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:01 PM (IST)
जमशेदपुर के केबुल टाउन इलाके में पेयजल की समस्या से मिलेगी निजात, सरयू राय की पहल आया काम
भारतीय जनता मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घर- घर पानी कनेक्शन का फॉर्म बांटा ।

जमशेदपुर, जासं। केबुल टाउन इलाके में पेयजल की समस्या से लोगों को  जल्द ही  निजात मिलेगी। क्षेत्र के विधायक सरयू राय की पहल से ऐसा संभव हुआ है। इसे लेकर कॉलोनीवासियों में खुशी की लहर कायम है। अब केबुल टाउन इलाके में पानी कनेक्शन का फॉर्म बंटना भी शुरू हो गया है।

विदित हो कि वगत 15 दिसंबर 2020 को जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने पेयजल समस्या की जानकारी लेने हेतु न्यु डीएस एवं ओल्ड डीएस फ्लैट एरिया का दौरा किया था । उस दौरान स्थानीय लोगो नें पीने का पानी नहीं मिलने की शिकायत की थी और बताया था क‍ि बर्षों से इस क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

विधायक ने जुस्‍को से क‍िया का आग्रह

विधायक सरयू राय ने त्वरित कार्यवाई करते हुए जुस्को के अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द घर घर जल की सुविधा पहुंचाने को कहा था। ठीक एक महीने के भीतर ही पेयजल समस्या के समाधान हेतु आज न्यु डीएस फ्लैट के निवासियों में जुस्को के सहयोग से भारतीय जनता मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घर घर पानी कनेक्शन का फॉर्म बांटा । फॉर्म बटने पर जनता के द्वारा विधायक सरयू राय का आभार जताया। जनता के बीच भारतीय जनता मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव,जन सुविधा प्रतिनिधि हरेराम सिंह,पूर्वी विधानसभा संजोजक अजय सिन्हा ,गोलमुरी विधायक प्रतिनिधि असीम पाठक, गोलमुरी मंडल अध्यक्ष कैलाश झा,सोशल मिडिया प्रभारी अनिकेत सावरकर,राजू सिन्हा,दुर्गा प्रसाद उपस्थित थे। आकाश साह के मुताबिक बहुत जल्द केबुल टाउन के वशिंदे पेयजल समस्या से निजात पा सकेंगे।

chat bot
आपका साथी