Corona Helpline Jamshedpur : नहीं हों परेशान, ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर घूम रहे फरिश्ते, इन नंबरों पर करें फोन

नेक काम में लगी है नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) की जमशेदपुर शाखा।

Corona Helpline Jamshedpur कोरोना की वजह से अगर किसी की सांसें उखड़ रही है तो शहर में ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर फरिश्ते घूम रहे हैं। सिर्फ आपको एक फोन लगाना है और सिलेंडर मुफ्त में आपके घर पहुंच जाएगा। हां यह लोग सिक्योरिटी मनी भी नहीं लेते हैं।

Rakesh RanjanFri, 14 May 2021 09:27 PM (IST)

जमशेदपुर,जासं। जमशेदपुर शहर की सेहत कैसी है, अब किसी को बताने की जरूरत नहीं है। खैर, कोरोना की वजह से अगर किसी की सांसें उखड़ रही है तो शहर में ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर फरिश्ते घूम रहे हैं। सिर्फ आपको एक फोन लगाना है और सिलेंडर मुफ्त में आपके घर पहुंच जाएगा। हां, यह लोग सिक्योरिटी मनी भी नहीं लेते हैं।

इस नेक काम में लगी है नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) की जमशेदपुर शाखा। इसमें महती भूमिका निभा रहे हैं साकची प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गोस्वामी और जुगसलाई बिष्टुपुर के ब्लॉक अध्यक्ष अभिजीत सिंह। इनका नेतृत्व कर रहे हैं एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह। यूं तो एनएसयूआइ पूरे प्रदेश में काम कर रही है किंतु जमशेदपुर में इनके कार्य की सराहना गली-गली हो रही है। 30 से 35 घरों में यह लोग प्रतिदिन ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा रहे हैं।

सिलेंडर के लिए इन फोन नंबरों पर करें कॉल

राहुल गोस्वामी : 960 83 63 909, 800 2247 568 अभिजीत सिंह : 700 4789 175

सेवा का है वक्त

राहुल गोस्वामी ने कहा कि यह सेवा का वक्त है। मंत्री बन्ना गुप्ता कोविड हेल्प लाइन टीम के सदस्य हैं। टीम अपने साकची स्थित सेंटर से मरीजों के घर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा रही है। इसमें मंत्री बन्ना गुप्ता और पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार का सहयोग मिल रहा है। आवश्यकता पर कोई भी मरीज या उसका स्वजन ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए फोन कर सकता है। घंटे- दो घंटे में हम उसके घर सिलेंडर पहुंचा देंगे। यह पूरी तरह निश्शुल्क होगा ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.