नहीं करें थोडी भी लापरवाही, जमशेदपुर में कोरोना के 149 नए मामले आए सामने, यहां मिले सबसे अधिक मरीज

Jamshedpur Coronavirus News. जमशेदपुर में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक रूप ले चुकी है। अब भी नहीं चेते तो बडी मुश्किल होनेवाली है। कोरोना के मिले नए मामले डरा रहे हैं। सबसे अधिक मरीज जमशेदपुर शहर के इन इलाकों में मिल रहे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 02:34 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 02:34 PM (IST)
नहीं करें थोडी भी लापरवाही, जमशेदपुर में कोरोना के 149 नए मामले आए सामने, यहां मिले सबसे अधिक मरीज
पूर्वी सिंहभूम में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हजार 704 हो गई है।

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur Coronavirus News. कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को सबसे अधिक कदमा, मानगो व टेल्को क्षेत्र में मरीज मिले हैं। शहर के विभिन्न लैबों में कुल दो हजार 329 लोगों की जांच हुई। इसमें 149 लोग पॉजिटिव मिले।

इसमें कदमा के 21, मानगो के 15, टेल्को के 10, जुगसलाई के चार, जेम्को के एक, बागबेड़ा के छह, बिष्टुपुर के नौ, सीतारामडेरा के एक, बर्मामाइंस के छह, परसुडीह के एक, सोनारी के सात, एमजीएम के एक, टिनप्लेट के एक,गोलमुरी के दो, बाराद्वारी के पांच, भुइयांडीह के एक, सिविल कोर्ट के एक, बाहरागोड़ा के दो, पटमदा के एक, परसुडीह एमडी के सात, बिरसानगर एक, एग्रिको के दो, बागुनहातु के एक, घोड़ाबांधा के एक, साकची के एक, सीतारामडेरा के दो व अन्य 36 मरीज शामिल हैं। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हजार 704 हो गई है। इसमें 18 हजार 401 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 379 लोगों की मौत हो चुकी है।

हॉट स्पॉट क्षेत्र में चलेगा विशेष अभियान

जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन क्षेत्रों को चिन्हित किया जा रहा है जो हॉट स्पॉट के रूप में विकसित हो रहा है। उन क्षेत्रों में विशेष जांच अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकें। इसके साथ ही जिले में मास्क चेकिंग अभियान, शारीरिक दूरी सहित अन्य की जांच भी की जा रही है। इस दौरान दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बुधवार को मास्क चेकिंग अभियान के दौरान पांच हजार से अधिक फाइन किया गया।

chat bot
आपका साथी