विधायक मंगल कालिदी ली वैक्सीन की दूसरी डोज

सरकार की ओर से लगातार कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। गुरुवार को जुगसलाई के विधायक सह सत्तारूढ़ दल के सचेतक मंगल कालिदी ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:58 AM (IST)
विधायक मंगल कालिदी ली वैक्सीन की दूसरी डोज
विधायक मंगल कालिदी ली वैक्सीन की दूसरी डोज

जासं, जमशेदपुर : सरकार की ओर से लगातार कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। गुरुवार को जुगसलाई के विधायक सह सत्तारूढ़ दल के सचेतक मंगल कालिदी ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली। वैक्सीन लेते समय विधायक ने लोगों से टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है। मौके पर प्रखंड सचिव मिथुन चक्रवर्ती, विजय महतो, पुन्नू करमाकर,रूबल सिंह, नंदू पाजी, नितिन, रंजय आदि उपस्थित थे।

आज बंद रहेगा कोरोना का टीकाकरण

विश्वकर्मा पूजा के मद्देनजर शुक्रवार को जिले में कोरोना का टीकाकरण बंद रहेगा। वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग सह एसडीएम धालभूम संदीप कुमार मीणा ने बताया कि त्योहार को देखते हुए 17 सितंबर को टीकाकरण बंद रहेगा। वहीं 18 सितंबर से जिन टीका केंद्रों पर टीकाकरण कार्य का संचालन किया जाना है, उसकी सूचना प्रिट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व इंटरनेट मीडिया के माध्यम से जिलेवासियों को दी जाएगी।

तीन पंचायतों में 360 लोगों ने ली वैक्सीन

दक्षिण हलुदबनी, टुपुडांग और बारीगोड़ा में 360 लोगों को वैक्सीन की पहली तथा दूसरी डोज गुरुवार को दी गई। जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने केंद्र पर जाकर टीकाकरण का जायजा लिया। इन केंद्रों पर लोगों को वैक्सीन दिलाने में सहयोग करने में उप मुखिया मनोज महतो, मुखिया भीमसेन भूमिज, सुनीता नाग आदि सक्रिय रहे। राजकुमार ने कहा कि सभी लोगों को वैक्सीन लगानी है, अगर किसी इलाके में 50 लोग भी हो तो जानकारी मिलने पर वहां कैंप लगवाकर वैक्सीन दिलाई जाएगी। इसके लिए पहले से तैयारी कर ली गई है। जिले में पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी