Jamshedpur News: जेम्को से न्युवोको कंपनी तक स्ट्रीट लाइट लगाने की उठी मांग, डीसी को ज्ञापन

इंटक के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंपा।

जेम्को चौक से न्युवोको कंपनी गेट तक स्ट्रीट लाइट लगवाने समेत कई मांगों को लेकर इंटक के जिलाध्यक्ष अजय ओझा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलकर सोमवार को एक ज्ञापन सौंपा। ये रही ज्ञापन में उल्लेखित की गइ प्रमुख मांगें।

Rakesh RanjanThu, 25 Feb 2021 05:38 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। जेम्को चौक से न्युवोको कंपनी गेट तक स्ट्रीट लाइट लगवाने समेत कई मांगों को लेकर इंटक के जिलाध्यक्ष अजय ओझा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मिलकर सोमवार को एक ज्ञापन सौंपा। उपायुक्त को सौंपे पांच सूत्रीय मांग पत्र में ये है प्रमुख मांगे।

- जेम्को चौक से लेकर न्यूवोको सीमेंट कंपनी तक जाने वाले मुख्य सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाइट नही जलती है और उस सड़क की स्थिति भी ठीक नही है। दूसरी तरफ सीमेंट कंपनी के लिए 24 घंटे भारी वाहनों का आवागमन होता रहता है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी होती है और लाइट नही रहने के चलते बडी दुर्घटना का डर हमेशा बना रहता है। टाटा पिगमेंट कंपनी से रंगीन रसायन युक्त पानी निकलता है और नाले के जरिए नदी मे मिलता है जिससे नदी प्रदूषित हो रहा है और वही पानी जनता को पीने के लिए मिलता है, जिससे तरह-तरह बीमारियां होती है। इस पर रोक लगनी चाहिए। बर्मामाइंस दुर्गापूजा टैक्सी स्टैंड के बगल मे एक मिक्सर प्लांट है जिससे हमेशा धुल उड़ता रहता है और उस सड़क से गुजरने से ऑखों मे जलन होती है और साँस लेने मे परेशानी होती है। जिसका समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। करनडीह चौक से एलबीएसएम काॅलेज होते हुए बागबेडा रेलवे कालोनी लाल बिल्डिंग चौक तक रोड काफी जर्जर हो चुका है जिससे आए दिन दुर्घटना होते रहती है, जिसका मरम्मतिकरण आवश्यक है। बिष्टुपुर वोल्टास बिल्डिंग से लेकर बिस्टुपुर थाना चौक और पीएम मॉल के सामने रोड पर गाड़ी खड़ी कर जनता से दोहन हो रहा है। इस पर रोक लगाना आवश्यक है। ज्ञापन सौंपने वालों में अजय ओझा के साथ राजेन्द्र राव, मिठू अग्रवाल, विजय कुमार, इंद्रजीत श्रीवास्तव, उमाशंकर चौबे, पंकज, ललन राय आदि शामिल थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.