डीएसपी के बाद विधायक से मानगो का अस्थायी बैरिकेडिंग हटाने की मांग

भारतीय जन मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय से उनके आवास पर मुलाकात कर एक मांगपत्र सौंपा। मांग पत्र में कहा गया है कि मानगो चौक के जिला प्रशासन द्वारा नौ महीने से अस्थायी बैरिकेडिंग कर दिया है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:33 PM (IST)
डीएसपी के बाद विधायक से मानगो का अस्थायी बैरिकेडिंग हटाने की मांग
सरयू राय को ज्ञापन सौंपते भारतीय जनमोर्चा के कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : भारतीय जन मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय से उनके आवास पर मुलाकात कर एक मांगपत्र सौंपा। मांग पत्र में कहा गया है कि मानगो चौक के जिला प्रशासन द्वारा नौ महीने से अस्थायी बैरिकेडिंग कर दिया है।

इसके कारण डिमना रोड से मानगो न्यू पुरुलिया रोड एवं ओल्ड पुरुलिया रोड का रास्ता बंद कर दिया गया है। जिसके कारण उस मार्ग पर जाने के लिए यात्रियों को मानगो पुल पार कर साकची बस स्टैंड गोलचक्कर से घुमकर वापस पुल पार कर लगभग 400 मीटर की अतिरिक्त दूरी तय करना पड़ता है।

देखा जा रहा है कि कई यात्री इस दूरी को तय करने के विकल्प के रूप में गलत साइड का सहारा लेते हैं जिससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि भाजमो पश्चिम विधानसभा के संयोजक भारतीय जन मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय से उनके आवास पर मुलाकात कर एक मांगपत्र सौंपा। मांग पत्र में कहा गया है कि मानगो चौक के जिला प्रशासन द्वारा नौ महीने से अस्थायी बैरिकेडिंग कर दिया है।

मुकुल मिश्रा के नेतृत्व में यातायात डीएसपी से मुलाकात कर मांगपत्र सौंप चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है। विधायक सरयू राय ने भाजमो प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस संबंध में जल्द ही उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक से व्यवस्था में परिवर्तन करने की बात कहेंगे। इस अवसर पर सुधीर सिंह, धर्मेंद्र प्रसाद, प्रवीण सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी