टेल्को-गोविंदपुर में बसें चलाने की उठी मांग, हो रही परेशानी

टाटा मोटस की बस सेवा गोविदंपुर व टेल्को छोड़ कर सभी जगह शुरू हो गई है। लेकिन आज तक इन दो स्थानों से बसें चलना प्रारंभ नहीं हुई है। नतीजन कर्मचारियों को अपने-अपने वाहन से ड्यूटी आना-जाना कर पड़ रहा है जिससे उनको काफी परेशानी हो रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 11:50 AM (IST)
टेल्को-गोविंदपुर में बसें चलाने की उठी मांग, हो रही परेशानी
करीब आठ माह से बंद है टाटा मोटर्स कर्मियों के लिए बस सेवा

जमशेदपुर: टाटा मोटस की बस सेवा गोविदंपुर व टेल्को छोड़ कर सभी जगह शुरू हो गई है। लेकिन आज तक इन दो स्थानों से बसें चलना प्रारंभ नहीं हुई है। नतीजन कर्मचारियों को अपने-अपने वाहन से ड्यूटी आना-जाना कर पड़ रहा है जिससे उनको काफी परेशानी हो रही है। इस मामले को यूनियन के नेताओं ने कमेटी मीटिंग में जोरदार तरीके से उठाई है। कहा है कि बस सेवा के लिए उनके वेतन से प्रतिमाह 100 रूपए काटी जाती है बावजूद बस की सेवा से वंचित रहना, समझ से परे हैं। कमेटी मेंबरों ने यहां तक कहा है कि वे कर्मचारियों की परेशानी को देखते हुए प्रबंधन के समक्ष मांगें रखी, लेकिन इस दिशा में कुछ नहीं हुआ। इस पर यूनियन के महामंत्री ने आश्वासन दिया है कि वे कंपनी केवरीय अधिकारियों से बात कर शीघ्र ही इन दोनों जगह बस सेवा शुरू कराने का काम करेंगे।

जानकारी हो कि कोविड-19 को लेकर लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही कंपनी में चलने वाली करीब सभी 80 बसें बंद कर दी गई। धीरे-धीरे सभी जगह बस सेवा शुरू हो गई लेकन यहां कुछ नहीं हो पाया है। इसे लेकर कर्मचारियों में काफी आक्रोश है, वे अपनी समस्याए नेताओं को सुनना सुनाकर थक से गए हैं। कभी भी माहौल बिगड़ सकता है। इसी बीच यूनियन की कमेटी मीटिंग में बस सेवा को फिर से बहाल करने वाली खबर से उन्हें शीघ्र ही बस शुरू होने की आस जग गई है।

chat bot
आपका साथी