Jamshedpur News : दीपक अग्रवाल बने आजसू उद्योग व व्यापारी संघ के संयोजक, अशोक जिलाध्यक्ष

जमशेदपुर के साकची स्थित सब्जी मंडी में आजसू वरीय नेता अशोक मंडल के नेतृत्व में नवनिर्वाचित आजसू उद्योग व व्यापारी मंच के प्रदेश संयोजक दीपक अग्रवाल का भव्य स्वागत हुआ। ढोल नगाड़ों के साथ शीतला माता मंदिर चौक पर कारोबारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा उनका स्वागत किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 09:23 AM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 09:23 AM (IST)
Jamshedpur News : दीपक अग्रवाल बने आजसू उद्योग व व्यापारी संघ के संयोजक, अशोक जिलाध्यक्ष
सब्जी मंडी की सभा में दीपक अग्रवाल का अभिनंदन किया गया।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के साकची स्थित सब्जी मंडी में आजसू वरीय नेता अशोक मंडल के नेतृत्व में नवनिर्वाचित आजसू उद्योग व व्यापारी मंच के प्रदेश संयोजक दीपक अग्रवाल का भव्य स्वागत हुआ। ढोल नगाड़ों के साथ शीतला माता मंदिर चौक पर कारोबारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा उनका स्वागत किया।

साथ ही जुलूस की शक्ल में वहां से सब्जी मंडी में उन्हें लाया गया। सब्जी मंडी की सभा में दीपक अग्रवाल का अभिनंदन किया गया। सभा में बतौर अतिथि आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव चन्द्रगुप्त सिंह, जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, ललित सिंह, मुन्ना सिंह ब्रजेश, संजय सिंह, अप्पू तिवारी, संजय मालाकार, हेमंत पाठक चन्द्रेश्वर पांडेय, मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी ने जिस उम्मीद और विश्वास ने झारखंड में जनता के दिल में जगह बनाई है उस विश्वास को आगे बढाने की जिम्मेदारी दीपक अग्रवाल के कंधों पर आ गई है। इनके सहयोग और समर्पण से निश्चित ही आजसू के व्यापारी वर्ग मजबूत होगी। जब व्यापारी वर्ग मजबूत होगा तो आजसू मजबूत होगी।

इनकी रही मौजूदगी

प्रदेश संयोजक दीपक अग्रवाल ने उद्योग और व्यापारी वर्ग का जिला अध्यक्ष के रूप में अशोक मंडल को नियुक्ति करते हुए उन्हें बधाई दी। कार्यक्रम में मुख्यरूप से दिलीप मौर्या, अभिमन्यु सिंह, अजय सिंह बब्बू, अनिल मंडल, अरुप मल्लिक, राजेन्द्र सोनकर, विशाल सिंह, दिलीप मंडल, कपिल कुमार समेत सैकड़ों व्यापारी मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी