सलकागड़िया के युवक की मौत संदिग्ध, सिर व शरीर पर पाए गए चोट के निशान

थाना क्षेत्र के कुचियासोली पंचायत अंतर्गत सलकागड़िया निवासी 22 वर्षीय युवक उत्तम हांसदा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कुचियासोली के समीप कैनाल रोड पर शनिवार सुबह पाया गया। मृतक के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में चोट एवं खरोच के निशान थे। लाश सड़क पर पड़ी थी और उसके ऊपर बाइक गिरी हुई थी..

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:08 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:08 AM (IST)
सलकागड़िया के युवक की मौत संदिग्ध, सिर व शरीर पर पाए गए चोट के निशान
सलकागड़िया के युवक की मौत संदिग्ध, सिर व शरीर पर पाए गए चोट के निशान

संवाद सूत्र, चाकुलिया : थाना क्षेत्र के कुचियासोली पंचायत अंतर्गत सलकागड़िया निवासी 22 वर्षीय युवक उत्तम हांसदा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कुचियासोली के समीप कैनाल रोड पर शनिवार सुबह पाया गया। मृतक के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में चोट एवं खरोच के निशान थे। लाश सड़क पर पड़ी थी और उसके ऊपर बाइक गिरी हुई थी। स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा बाइक एवं शव को बरामद कर थाने ले आई। घटनास्थल पर जिस अंदाज में शव के ऊपर बाइक गिरी हुई थी, उससे मामला संदिग्ध लग रहा था। पुलिस ने भी दुर्घटना एवं हत्या, दोनों एंगल से मामले की जांच की बात कही।

इधर, घटना के संबंध में मृतक के पिता मंगल हांसदा ने बताया कि शुक्रवार की रात उत्तम अपने दोस्तों के साथ खाया पीया था। इसके बाद वह रात करीब 10:00 बजे बाइक लेकर निकल गया था। रात में वह कहां और किसके पास गया, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं मालूम। सुबह उसकी मौत की खबर मिली। मृतक उत्तम हांसदा अपने माता-पिता का एकमात्र पुत्र था।

मामले की जांच को पहुंचे एसडीपीओ : घटना की जानकारी मिलने के बाद घाटशिला से एसडीपीओ राजकुमार मेहता मामले की जांच के लिए चाकुलिया पहुंचे। वे चाकुलिया थाना प्रभारी रंजीत उरांव एवं अवर निरीक्षक जयकांत राय को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे तथा सभी बिदुओं पर गौर करते हुए तहकीकात की। उन्होंने मृतक के पिता, जीजा एवं दो मित्रों को से भी पूछताछ की। पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। मोबाइल कॉल डिटेल्स भी निकाले जा रहे हैं ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके। प्रारंभिक पूछताछ में यह भी पता चला है कि मृत युवक का किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। एसडीपीओ मेहता ने बताया कि प्रथम ²ष्टया यह सड़क दुर्घटना का मामला ही प्रतीत हो रहा है। अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ संदिग्ध मिलता है तो आगे अनुसंधान की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी