दुर्घटना में घायल बच्चे की मौत, जमशेदपुर कदमा मरीन ड्राइव में लोगों का बवाल, वाहनों में तोड़फोड़

कदमा थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव के घोड़ा चौक के पास 17 जून को कार के धक्के से घायल आठ वर्षीय बच्चे की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस सूचना के बाद लोग सड़क पर उतर गए। सड़क जाम कर दिया। भारी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:23 PM (IST)
दुर्घटना में घायल बच्चे की मौत, जमशेदपुर कदमा मरीन ड्राइव में लोगों का बवाल, वाहनों में तोड़फोड़
सड़क जाम कर दिया। भारी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव के घोड़ा चौक के पास 17 जून को कार के धक्के से घायल आठ वर्षीय बच्चे की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस सूचना के बाद लोग सड़क पर उतर गए। सड़क जाम कर दिया। भारी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।

लोग मृतक के स्वजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देने, कार को जब्त करने और चालक की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। दुर्घटना को लेकर मरीन ड्राइव में बीते दिन से बवाल चल रहा है। लोग सड़क जाम कर रहे हैं। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को दो दिन से हटवाती रही। इस बीच बच्चे की टीएमएच में मौत के बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया। मौके पर अंचलाधिकारी, डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे। एक लाख मुआवजा देने का आश्वासन दिया, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए। मरीन ड्राइव में तनातनी बनी हुई है। क्यूआरटी फोर्स की तैनाती कर दी गई है। गौरतलब है भाजपा का झंडा लगे एक कार की चपेट में आने से बच्चा घायल हो गया था। वह टीएमएच में इलाजरत था। कोरोना जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया है। मामले को लेकर लोगों ने गुरुवार और शुक्रवार को भी बवाल काटा था। सड़क जाम कर दिया था।

भाजपा का झंडा लगे कार की पहचान को सीसीटीवी खंगाला पुलिस ने

घायल बच्चे के पिता और स्थानीय लोगों का आरोप है। भाजपा का झंडा लगी कार की चपेट में आने से बच्चा घायल हुआ है जिस कार से दुर्घटना हुई। कार एक बड़े नेता के काफिला में शामिल था, लेकिन कार का नंबर पूरी तरह से वे लोग देख नहीं पाए। जो नंबर देखा इसकी जानकारी कदमा थाना की पुलिस को दी गई। उस आधार पर पुलिस ने आदित्यपुर टॉल ब्रिज पर जाकर जांच की। टॉल ब्रिज प्रबंधन ने बताया कि वीआइपी वाहनों के काफिला जिस ओर से पास होता है वहां की सीसीटीवी खराब है। इसकी लिखित जानकारी भी कदमा थाना की पुलिस को दी गई। कदमा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया पुलिस वाहन की पहचान का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी