चक्रधरपुर के असनतालिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका Chaibasa News

Chaibasa Crime झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर के आसनतलिया में एक युवक की हत्या कर शव को पेड से लटका दिया गया। शव सडा-गला होने के कारध मृतक की पहचान अबतक नहीं हो पायी है। पुलिस मामले की जांच-पडताल में जुट गयी है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 03:37 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:37 PM (IST)
चक्रधरपुर के असनतालिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका Chaibasa News
आसनतलिया गांव में युवक का शव मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करती हुई।

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर:  पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर के आसनतलिया गांव के खेत में पेड़ से लटकता एक  युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है । शव तकरीबन एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। जिसकी दुर्गंध से लोग परेशान हुए और इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है ।

शव को देखे जाने से प्रतीत हो रहा है कि यह मामला हत्या का है। किसी ने युवक की हत्या कर उसके शव को पेड़ पर टांग दिया है। जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को कुछ महिलाएं धान काटने के लिए असनतालिया गांव स्थित आदिवासी टोला के खेत में गयी थी । इसी दौरान महिलाओं ने तेज दुर्गंध महसूस की। महिलाओं ने देखा कि डाबू बोदरा नामक एक ग्रामीण के खेत के मेढ में स्थित बैर के पेड़ में एक युवक का सडा-गला शव पेड़ पर लटका हुआ है।  यह दृश्य देख महिलाएं डरकर सहम गयी और वहां से बाहर भाग निकली। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रात हो जाने के कारण पुलिस रविवार को घटना सथल नहीं पहुंची । 22 नवंबर सोमवार सुबह पुलिस मौके पर आई और घटनास्थल का मुआयना कर शव के पंचनामे के बाद शव को पेड़ से उतारा। शव जिस तरह से पेड़ पर लटका हुआ था उससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह हत्या का मामला है। हत्यारों ने हत्या के बाद युवक के शव को पेड़ से लटका दिया और मौके से फरार हो गए ।

एक सप्ताह पहले की घटना का अनुमान

इसी बेर के पेड़ लटका हुआ मिला युवक का शव।

घटना सप्ताह भर पहले की हो सकती है, क्योंकि शव पूरी तरह से सड़कर गल चुका है। पुलिस के लिए फिलहाल शव की पहचान करना बेहद जरूरी है। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि युवक स्थानीय इलाके का नहीं है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी