NIT Student Dead Body in Water Tank: आदित्यपुर की पानी टंकी में लाश मिलने को भाजपा ने बनाया मुद्दा, कहा-बीमारी फैलने की सूचना मिल रही

NIT Student Dead Body in Water Tank. आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित मुख्य पानी टंकी में शव मिलने को भाजपा ने मुद्दा बनाया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि पंद्रह दिन से पानी टंकी में शव पड़ा है ताे जलापूर्ति कैसे की जा रही थी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 01:59 PM (IST)
NIT Student Dead Body in Water Tank: आदित्यपुर की पानी टंकी में लाश मिलने को भाजपा ने बनाया मुद्दा, कहा-बीमारी फैलने की सूचना मिल रही
पंद्रह दिन पुराना सड़ा-गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

जमशेदपुर, जासं। सरायकेला-खरसवां जिलांतर्गत आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित मुख्य पानी टंकी में शव मिलने को भाजपा ने मुद्दा बनाया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि पंद्रह दिन से पानी टंकी में शव पड़ा है, ताे जलापूर्ति कैसे की जा रही थी। यह पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की घोर लापरवाही है। आदित्यपुर में काफी लोगों के स्वास्थ्य बिगड़ने की भी सूचना सामने आ रही है।

पंद्रह दिन पुराना सड़ा-गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जो लोग इसका पानी पी रहे थे, उनकी मानसिक स्थिति का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। जानकारी मिलने के बाद भी एनडीआरएफ के आने का इंतजार किया गया। इस मामले को घोर लापरवाही और प्रशासनिक विफलता का उदाहरण बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में कानून- व्यवस्था पर सवाल उठाया है। वहीं टंकी में शव फंसे होने की जानकारी होने के बावजूद पिछले दिनों तक लगातार जलापूर्ति जारी रहने पर भी घोर चिंता ज़ाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सरकार से उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

जल संसाधन मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर से हस्तक्षेप की मांग

भाजपा प्रवक्ता ने राज्य के जल संसाधन मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर से अविलंब इस मामले में हस्तक्षेप और निगरानी रखने की मांग की है। भाजपा ने कहा कि यह मामला विभागीय लापरवाही की पराकाष्ठा है। जाने-अनजाने में आदित्यपुर क्षेत्र के हज़ारों परिवारों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया गया है। अब लोगों में भय है। भाजपा प्रवक्ता ने राज्य सरकार से मांग की है कि इस मामले में उच्चस्तरीय जांच कमेटी का गठन किया जाए। वहीं लोगों के इलाज का समुचित प्रबंध सुनिश्चित हो। वहीं प्रशासनिक स्तर से लोगों को स्वच्छ जलापूर्ति सुनिश्चित कराने की मांग भारतीय जनता पार्टी ने की है।

chat bot
आपका साथी