जमशेदपुर में शनिमंदिर से दानपेटी की चोरी, जांच में जुटी पुलिस Jamshedpur News

मऊभंडार ओपी अंतर्गत शिव मंदिर परिसर स्थित शनिमंदिर से रविवार की रात चोरों ने दानपेटी की चोरी कर ली। मंदिर परिसर से चोर दानपेटी को उखाड़ ले गए। सोमवार सुबह पुजारी पूजा करने के लिए जब मंदिर पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 02:00 PM (IST)
जमशेदपुर में शनिमंदिर से दानपेटी की चोरी, जांच में जुटी पुलिस Jamshedpur News
जमशेदपुर में शनिमंदिर से दानपेटी की चोरी। जागरण

मुसाबनी (जासं) । मऊभंडार ओपी अंतर्गत शिव मंदिर परिसर स्थित शनिमंदिर से रविवार की रात चोरों ने दानपेटी की चोरी कर ली। मंदिर परिसर से चोर दानपेटी को उखाड़ ले गए। सोमवार सुबह पुजारी पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मंदिर पहुंच कर मामले की जांच की। पुजारी ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना की भांति सुबह साढ़े चार बजे मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो देखा कि मंदिर में रखी दान पेटी नहीं है। मंदिर से दानपेटी गायब देखकर उसने मंदिर कमेटी के सदस्यों को जानकारी  दी।पुलिस मामले जांच में जुट गई है।  इससे पहले ही मंदिर परिसर से घँटी की चोरी हो चुकी हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मंदिर के दानपेटी चोरी के मामले पर पुलिस जांच में जुट गई है। मामले पर पुलिस का कहना है कि इस मामले पर जांच चल रही है। अभी तक लिखित शिकायत नहीं आई हैं। हालांकि पुलिस ने कई स्थानों पर जाकर छापेमारी भी की हैं।

chat bot
आपका साथी