लाइन होटल में ही भिड़ गए कमिंस यूनियन के नेता

जागरण संवाददाता जमशेदपुर टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन के सभी कमेटी मेंबर बुधवार को चाट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 10:01 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 06:50 AM (IST)
लाइन होटल में ही भिड़ गए कमिंस यूनियन के नेता
लाइन होटल में ही भिड़ गए कमिंस यूनियन के नेता

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन के सभी कमेटी मेंबर बुधवार को चार्टर ऑफ डिमांड पर सहमति लेने यूनियन अध्यक्ष राजेंद्र सिंह से मिलने बेरमो गए थे, लेकिन लौटने के क्रम में एनएच-33 स्थित एक लाइन होटल में यूनियन के दो नेता आपस में भिड़ गए।

बुधवार सुबह सात बजे यूनियन के 17 कमेटी मेंबर जमशेदपुर से बेरमो के लिए रवाना हुए थे। वापसी के क्रम में नेशनल हाइवे पर स्थित पंजाबी ढाबे पर खाने के लिए रुके। दो गुटों में बंटे यूनियन नेताओं ने जब एक दूसरे पर टीका-टिप्पणी शुरू की तो मामूली वाद-विवाद से शुरू होकर रमाकांत करुआ व आइ राम मूर्ति राजू के बीच हाथापाई तक हो गई। इस दौरान मौके पर उपस्थित कमेटी मेंबरों ने दोनों को अलग कराकर मामला शांत कराया। हालांकि इस पूरे मामले में मनोज कुमार सिंह को उनके मोबाइल पर फोन कर उनसे बातचीत का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया।

राजेंद्र सिंह ने पैरवी पर खोली पोल : राजेंद्र सिंह ने एक विषय पर चर्चा करते हुए कमेटी मेंबर अविनाश अनुपम को कह दिया कि वे मैडम की पैरवी पर पदाधिकारी बने थे। इस पर रमाकांत करुआ ने उनसे पूछ दिया कि छोटी मैडम या बड़ी मैडम। इसी खुलासे के बाद दोनो गुट ढाबे में आपस में भिड़ गए।

84 बिंदुओं पर तैयार किया चार्टर ऑफ डिमांड : कमिंस यूनियन नेताओं ने 84 बिंदुओं पर चार्टर ऑफ डिमांड तैयार किया है। इसमें कर्मचारी पुत्रों का कंपनी में निबंधन, सेवानिवृत्त कर्मचारियों को आजीवन मेडिकल सुविधा, रेफरल राशि की सीलिंग समाप्ति सहित अन्य मुद्दे शामिल हैं। इस चार्टर ऑफ डिमांड पर राजेंद्र सिंह से सहमति मिलने के बाद यूनियन नेता प्रबंधन को इसे सौपेंगे।

chat bot
आपका साथी