Jamshedpur Crime: जमशेदपुर में अपराधी बेखौफ, कब तक लूटते रहे लोग; होती रहेगी चोरी

हर दिन चोरी और छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। विरोध पर हत्या और जान मारने की नीयत से हमला कर घायल किए जाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। 10 दिन से शायद ही ऐसा कोई बीता हो जिस दिन घटना दर्ज नहीं की गई हो।

Rakesh RanjanSat, 04 Dec 2021 05:05 PM (IST)
एक ऐसा गिरोह सक्रिय हो गया है जो बुजुर्गों को भय दिखा सोने के गहने उतरवा ले रहा है

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : जमशेदपुर में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। हर दिन चोरी और छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। विरोध पर हत्या और जान मारने की नीयत से हमला कर घायल किए जाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। विगत 10 दिन से शायद ही ऐसा कोई बीता हो जिस दिन चोरी और छिनतई की घटना शहर के थानों में दर्ज नहीं की गई हो। लगातार हो रही घटना से लोग दहशत में हैं। अब तक एक ऐसा गिरोह सक्रिय हो गया है जो बुजुर्गों को भय दिखा सोने के गहने उतरवा ले रहा है और ठगी कर निकल जा रहा है। गिरोह ने दो दिसंबर को सोनारी में वृद्धा से दोपहर दो बजे, मानगो में शाम वृद्ध से 7.30 और बिष्टुपुर सेंटर होटल प्वाइंट के सामने शाम 5.30 बजे बुजुर्ग महिला को निशाना बनाया। कंगन, सोने की चेन और सोने की अंगूठी लेकर चलते बने।

बर्मामाइंस में छात्रा प्रीति कुमारी और कदमा में युवक से मोबाइल लूट लिया। लगातार हो रही वारदात से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। चौक-चौराहे पर चर्चा हो रही है कि सिटी पेट्रोलिंग, टाइगर मोबाइल और थाना की पेट्रोलिंग पार्टी आखिर कर क्या रही है। 30 नवंबर को बाइक सवार अपराधियों ने मानगो में लूट के विरोध पर मानगो जवाहरनगर रोड नंबर चार के निवासी अरविंद सिंह की हत्या कर दी थी। इस घटना से पहले साकची में डीएसपी के रिश्तेदार समीर से मोबाइल लूट के विरोध में अपराधियों ने चाकू मार दी थी। वह टीएमच में इलाजरत है। संयोगवश उसकी जान बच गई। कदमा में छात्रा से मोबाइल लूट लिया गया।

लगभग सभी थाना क्षेत्रों में वारदात

पब्लिक ने हत्या करने वालों को मानगो में पकड़ा। एक दिसंबर को बर्मामाइंस में चाकू का भय दिखा ओडिशा निवासी चिन्मय ओझा से अपराधियों ने चाकू का भय दिखा मोबाइल लूट लिया था। बर्मामाइंस में चार अपराधी पकड़े गए। बावजूद दो दिसंबर को छात्रा से मोबाइल की लूट कर ली गई। जुगसलाई, कदमा, आजादनगर, बिष्टुपुर समेत कई इलाके में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.